24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्लैडर कैंसर से जूझ रहे महेश मांजरेकर की हुई सर्जरी, जानें अब कैसी है डायरेक्टर की हालत

बॉलीवुड के कई सितारों ने कैंसर को मात दी है और अब इस लिस्ट में चर्चित फिल्म निर्देशक और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) का नाम जुड़ गया है. करीब दस दिन पहले यूरिनरी ब्लैडर के कैंसर की सर्जरी हुई थी.

बॉलीवुड के कई सितारों ने कैंसर को मात दी है और अब इस लिस्ट में चर्चित फिल्म निर्देशक और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) का नाम जुड़ गया है. करीब दस दिन पहले यूरिनरी ब्लैडर के कैंसर की सर्जरी हुई थी. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सर्जरी सफल रही और अब अभिनेता घर पर वापस आ गए हैं और फिट महसूस कर रहे हैं. महेश मांजरेकर का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था.

एक टैब्लॉइड की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले उन्हें कैंसर का पता चला था और डॉक्टरों ने ऑपरेशन का सुझाव दिया था. बता दें कि महेश मांजरेकर को ज़िंदा, रन, वांटेड, विरुद्ध .. फैमिली कम्स फर्स्ट, रेडी और अन्य जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

उन्होंने मराठी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा बिग बॉस मराठी के पहले सीज़न की भी मेजबानी की है. हाल ही में, वह एंटीम: द फाइनल ट्रुथ की शूटिंग कर रहे थे, जो मुलशी पैटर्न का हिंदी रूपांतरण है. वह फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Also Read: अभिषेक बच्चन लीलावती अस्पताल में भर्ती, श्वेता संग मिलने पहुंचे पिता अमिताभ, PHOTOS

महेश मांजरेकर एक भारतीय एक्टर, फिल्म निर्देशक, स्क्रिप्ट राइटर और निर्माता हैं, जो मुख्य रूप से मराठी और तेलुगु फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों के लिए काम करते हैं. उन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों वास्तव: द रियलिटी (1999), अस्तित्व (2000) और विरुद्ध… फैमिली कम्स फर्स्ट (2005) का निर्देशन करने का श्रेय दिया जाता है. उन्होंने अस्तित्व के लिए मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो स्टार स्क्रीन पुरस्कार जीते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें