27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बिताया रोमांटिक दिन, ये तसवीरें हैं सबूत… PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पिछले कुछ सालों से एक साथ रह रहे दोनों अक्सर वीकेंड पर कुछ समय के लिए रोमांटिक गेटअवे पर जाते हैं.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पिछले कुछ सालों से एक साथ रह रहे दोनों अक्सर वीकेंड पर कुछ समय के लिए रोमांटिक गेटअवे पर जाते हैं. शनिवार को अर्जुन ने अपनी लेडीलव को अपने कैमरे में कैद किया और एक खूबसूरत मोनोक्रोम फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया.

मलाइका ने अर्जुन द्वारा क्लिक की गई इस तसवीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट किया और बस इसे दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने लंबे समय से एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया. पहले के एक पोस्ट में मलाइका को अपनी डिलीवरी-ओनली फूड सर्विस ‘न्यूड बाउल्स’ का प्रमोशन करते देखा जा सकता है.

Undefined
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बिताया रोमांटिक दिन, ये तसवीरें हैं सबूत... Photos 3

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में रहती है. कई सारी अटकलों और अफवाहों के बाद उन्होंने आखिरकार 2019 में अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था . हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. मलाइका को अपनी गर्लफ्रेंड बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह उन्हें किसी से बेहतर जानती हैं.

Undefined
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग बिताया रोमांटिक दिन, ये तसवीरें हैं सबूत... Photos 4
Also Read: Bigg Boss OTT फेम जीशान खान ‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट? देखें PHOTOS

बता दें कि, मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी और उनका एक बेटा अरहान है. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है. वहीं अर्जुन कपूर ने हाल ही में बांद्रा स्थित मलाइका के घर के बगल में एक शानदार स्काई-विला खरीदने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कथित तौर पर एक्टर ने इस 4BHK सी-बीच प्रॉपर्टी के लिए लगभग 20 से 23 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अर्जुन कपूर आनेवाली फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वो जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ मोहित सूरी का निर्देशन एक विलेन भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें