26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस वजह से रिया कपूर- करण बुलानी की शादी में नहीं शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स? कार्ड से हुआ खुलासा

अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर 14 अगस्त को अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी की बंधन में बंध गई. शादी उन्होंने सादगी तरीके से की और उस शादी में बॉलीवुड का कोई भी सेलेब्स नहीं पहुंचा था. अब कार्ड से खुलासा हुआ कि उन्होंने अपनी शादी में किसी दोस्त को क्यों नहीं बुलाया.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से 14 अगस्त को शादी कर ली. शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. अब शादी के बाद उन्होंने दोस्तों को कार्ड भेजा है, जिसमें दोस्तों को ना बुलाने की वजह के बारे में बताया है.

रिया कपूर और करण बूलानी ने काफी गुपचुप तरीके से शादी की. शादी की खबर किसी को पता तक नहीं चला. उन्होंने शादी बड़े सादगी और कम लोगों के बीच की. इस बीच सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई थी आखिरकार इस शादी में कोई भी बॉलीवुड स्टार क्यों नहीं पहुंचा. अब शादी के बाद उन्होंने अपने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को एक खास कार्ड भेजा है.

अब एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर कार्ड की फोटो पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. कार्ड में लिखा हुआ है, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 14.08.21 को, करण और रिया की शादी घर में एक छोटे से समारोह में हुई थी. हमारे समय की परिस्थितियों ने हमें अपने कई प्रियजनों को अपनी शादी में बुलाने से रोक दिया.”

Undefined
इस वजह से रिया कपूर- करण बुलानी की शादी में नहीं शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स? कार्ड से हुआ खुलासा 2

इस कार्ड में आगे लिखा हुआ है, ‘हमने आपको तह दिल से बहुत मिस किया, लेकिन आप हमारे दिलों में हैं. रिया और करण एक साथ अपना नई लाइफ शुरू कर रहे हैं, हम उनकी आगे की जर्नी के लिए केवल आपका आशीर्वाद और प्यार मांगते हैं. हम आशा करते हैं कि जैसे ही सबकुछ सामान्य होगा, हम आप सभी के साथ जश्न मनाएंगे.’

Also Read: ‘औरत को अपने हक के लिए, अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी…’, शिल्पा शेट्टी ने इमोशनल होकर कही ये बात, वायरल VIDEO

वहीं, करण बूलानी ने रिया के साथ अपनी कुछ फोटोज पोस्ट कर अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया हैं. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम एक फिल्म के सेट पर मिले थे. वह नई थीं. मैंने उन्हें बुली करने की कोशिश की और आखिर में उनके प्यार में दीवाना हो गया. उनकी ये तसवीर काफी खूबसूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें