30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर के बीच हुआ तलाक फाइनल, जयपुर फैमिली कोर्ट ने डिक्री जारी करने का दिया आदेश

Tina Dabi Athar Amir Divorce: आईएएस अधिकारी अतहर आमिर की शादी टीना डाबी से साल 2018 में रीति रिवाज के साथ हुई थी. लेकिन अब दोनों के बीच करीब 3 साल 4 माह बाद तलाक फाइनल हो गया है. टीना डाबी और अतहर आमिर साल 2015 बैच के अधिकारी हैं.

राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच तालाक को जयपुर की फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. छह माह पूर्व अतहर आमिर ने तलाक के लिए याचिका दाखिल किया था, जिसपर आज सुनवाई हुई. बता दें कि दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. कोर्ट ने दोनों की सहमति के बाद तलाक की अर्जी को स्वीकार कर लिया है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज जयपुर (Jaipur) के फैमिली -1 कोर्ट में आईएएस अधिकारी अतहर आमिर की तलाक अर्जी पर सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान टीना डाबी और अतहर आमिर मौजूद रहे. कोर्ट ने दोनों की रजामंदी के बाद डिक्री जारी करने का आदेश दिया.

2018 में हुई थी शादी– बताते चलें कि टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी साल 2018 में धूमधाम से हुई थी. दोनों की शादी का चर्चा पूरे भारत में हुआ था. अतहर आमिर और टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी की परीक्षा पास की थी. टीना डाबी (Tina Dabi IAS Topper) उस साल की टॉपर थीं.

बताते चलें कि 2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था. वहीं कश्मीर के अतहर आमिर ने सेकेंड रैंक हासिल किया था. परीक्षा में सफल होने के बाद दोनों नार्थ ब्लॉक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले. बताया जाता है कि पहली मुलाकात में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने जिंदगी साथ निभाने का फैसला कर लिया था और शादी कर ली थी.

वर्तमान में टीना डाबी राजस्थान (Rajasthan) के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं, जबकि अतहर आमिर (Athar Amir) केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर कश्मीर नगर निगम में कार्यरत हैं.

Also Read: सिजलिंग सिस्टर्स: सोशल मीडिया पर रिया का जादू, यूथ आइकॉन IAS टीना डाबी से कनेक्शन पता है?

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें