28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीने पर Dhoni का टैटू बनवा 500 किलोमीटर का सफर तय कर कैप्टन कूल के घर पंहुचा अनोखा फैन, देखें तसवीरें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) का अनोखा फैन रायपुर से रांची उनसे मिलने पंहुचा. आदेश सोनी नाम के इस फैन ने अपने सीने पर धौनी का टैटू भी बनवा रखा है.

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के करोड़ों फैन हैं. इन्हीं में एक फैन रायपुर का है, जो पिछले 13 वर्षों से उनके सिद्धांतों का पालन कर रहा है. आदेश सोनी नामक उक्त फैन उनसे मिलने की आस में रविवार को रायपुर से रांची पहुंचा. आदेश का कहना है कि अब तक वह धौनी से नहीं मिले हैं, लेकिन धौनी की प्र‍भावशाली शख्सियत ने उनकी जिंदगी बदल दी है. उनकी बातों को मैंने अपना सिद्धांत बनाया और आज मेरी दुनिया बदल चुकी है. मैं धौनी को अपना आदर्श नहीं, बल्कि भगवान मानता हूं. इसलिए उनसे मिलने रायपुर से रांची आया हूं.

Undefined
सीने पर dhoni का टैटू बनवा 500 किलोमीटर का सफर तय कर कैप्टन कूल के घर पंहुचा अनोखा फैन, देखें तसवीरें 2
  • रायपुर में देते हैं अंग्रेजी की ट्रेनिंग

आदेश सोनी रायपुर में वहां के अधिकारियों, मंत्रियों और शिक्षकों को तनाव प्रबंधन, समय प्रबंधन और अंग्रेजी की ट्रेनिंग दे चुके हैं. वर्तमान में वह काउंसेलिंग का काम करता हैं. आदेश बताते हैं कि उनका लक्ष्य पांच लाख जिंदगियां बदलनी है. आदेश ने अपने सीने पर धौनी और हाथ पर बैट का टैटू बनवा रखा है. इनका कहना है कि धौनी इनसे दो मिनट भी मिल लें, तो सारी जिंदगी के लिए इन्हें मोटिवेशनल बूस्टर मिल जायेगा. उन्होंने धौनी के नाम से एक वेबसाइट भी बना रखी है.

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली और इस बार भी आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक सीएसके की टीम सबसे पहले यूएई पहुंचने वाली टीम हो सकती है. पता चला है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो सकती है. महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच ही आईपीएल फेज टू का पहला मैच भी खेला जाएगा. आईपीएल 2021 के फेज 2 का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है. धौनी की टीम 13 या फिर 14 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो जाएगी. केवल सीएसके ही नहीं, बाकी टीमों ने भी अपना यूएई जाने का प्लान करीब करीब तैयार कर लिया है. पंजाब किंग्स की टीम की ओर से अपडेट ये है कि टीम 29 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें