30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माधुरी दीक्षित का जादू टोक्यो ओलंपिक में दिखा-आजा नच ले पर इजरायली स्विमर्स ने किया परफार्म

टोक्यो ओलंपिक (tokyo olympics) में मंगलवार को इजरायल की स्वीमर ईडन ब्लेचर और शेली ने आर्टिस्टिक स्विमिंग में माधुरी दीक्षित के गाने पर परफार्म किया. दोनों फाइनल के लिए तैयारी कर रही थीं.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जादू टोक्यो ओलंपिक में भी दिख रहा है. दरअसल टोक्यो ओलंपिक में इजरायल की दो स्विमर्स ने माधुरी दीक्षित के ‘आजा नच ले’ गाने पर परफार्म किया है, जिसका वीडयो सोशल मीडिया में वायरल है.

जानकारी के अनुसार टोक्यो ओलंपिक में मंगलवार को इजरायल की स्वीमर ईडन ब्लेचर और शेली ने आर्टिस्टिक स्विमिंग में माधुरी दीक्षित के गाने पर परफार्म किया. दोनों फाइनल के लिए तैयारी कर रही थीं.

इजरायली टीम का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है और माधुरी दीक्षित के फैन इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही इजरायली टीम को थैंक्स भी बोला जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने पर माधुरी दीक्षित की ओर से अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

माधुरी दीक्षित की आजा नच ले मूवी 2007 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म के गाने पर इजरायली टीम अपना परफार्मेंस कर रही थी, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल है. गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक में आज हाॅकी की महिला टीम अर्जेंटीना से 2-1 से हार गयी, जिससे लोगों में निराशा है, हालांकि पदक की उम्मीद अभी भी शेष है और टीम कांस्य पदक के लिए ग्रेट ब्रिटेन के साथ मैच खेलने वाली है.

Also Read: अयोध्या के राममंदिर में 2023 से दर्शन देंगे रामलला, 2025 तक पूरा होगा मंदिर निर्माण कार्य

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें