25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

LJP Crisis: लोजपा में वर्चस्व बढ़ाने को आज चिराग व पारस दिखायेंगे दम, पटना के एयरपोर्ट रोड पर दिखेगा संग्राम

बीते दिनों 13 जून को लोजपा के दो फाड़ होने के 21 दिन बाद सोमवार को पहली बार चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच का विवाद सड़क पर दिखेगा. भले ही पशुपति कुमार पारस इससे पहले पटना में आकर अपने गुट के राज्य कार्यकारिणी की बैठक कर चुके हों, लेकिन चिराग पासवान लोजपा में उभरे विवाद के बाद पहली बार पटना आयेंगे. चाचा और भतीजा दोनों ही सोमवार को स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती के बहाने पटना में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. चाचा पारस गुट की ओर से सोमवार को लोजपा के प्रदेश कार्यालय में सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. पारस स्वयं वहां मौजूद रह कर कार्यक्रम का संपादन करेंगे. दूसरी तरफ, चिराग गुट की ओर से आशीर्वाद यात्रा पटना एयरपोर्ट से शुरू होगी, जो हाजीपुर तक जायेगी. कार्यक्रम का नेतृत्व चिराग पासवान करेंगे.

बीते दिनों 13 जून को लोजपा के दो फाड़ होने के 21 दिन बाद सोमवार को पहली बार चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच का विवाद सड़क पर दिखेगा. भले ही पशुपति कुमार पारस इससे पहले पटना में आकर अपने गुट के राज्य कार्यकारिणी की बैठक कर चुके हों, लेकिन चिराग पासवान लोजपा में उभरे विवाद के बाद पहली बार पटना आयेंगे. चाचा और भतीजा दोनों ही सोमवार को स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती के बहाने पटना में शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

पारस गुट की ओर से लोजपा के प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम

चाचा पारस गुट की ओर से सोमवार को लोजपा के प्रदेश कार्यालय में सुबह 11 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. पारस स्वयं वहां मौजूद रह कर कार्यक्रम का संपादन करेंगे. दूसरी तरफ, चिराग गुट की ओर से आशीर्वाद यात्रा पटना एयरपोर्ट से शुरू होगी, जो हाजीपुर तक जायेगी. कार्यक्रम का नेतृत्व चिराग पासवान करेंगे.

एयरपोर्ट रोड पर दिखेगा संग्राम

दोनों नेताओं का शक्ति प्रदर्शन स्थल पटना का एयरपोर्ट रोड रहेगा. एयरपोर्ट रोड पर स्थित लोजपा के प्रदेश कार्यालय में पारस दिन के 11 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. इसको लेकर रविवार को पार्टी नेताओं ने बैठक की. पार्टी के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने बताया कि पूरे बिहार सहित अन्य राज्यों से रामविलास पासवान के प्रशंसक व समर्थक भाग लेने आ रहे हैं. कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय रामविलास पासवान के तैलचित्र पर माल्यार्पण से होगी. इसके बाद बड़ी संख्या में लोगों को पैकेट वाला खाना दिया जायेगा.

कार्यक्रम को लेकर तैयारी पूरी

कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर में होर्डिंग, बैनर, पोस्टर लगाने का काम पूरा कर लिया गया है. कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा को लेकर रविवार को बैठक हुई. बैठक में सूरजभान सिंह, विशेश्वर सिंह, अंबिका प्रसाद बीनू, ललन चंद्रवंशी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

साढ़े 11 बजे पटना एयरपोर्ट पर आयेंगे चिराग

चिराग पासवान सोमवार को साढ़े 11 बजे पटना एयरपोर्ट पर आयेंगे. वहां उनके भव्य स्वागत की तैयारी है. वहां से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत होगी. चिराग पासवान का काफिला सड़क मार्ग से हाजीपुर पहुंचेगा. इसके लिए कई जगहों पर तोरण द्वार, बैनर, पोस्टर, होर्डिंग पूरे शहर में लगाये गये हैं. कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रविवार को चिराग के श्रीकृष्णापुरी आवास पर चिराग गुट के बिहार प्रदेश संगठन मंत्री संजय सिंह की मौजूदगी में बैठक की गयी. बैठक में कृष्ण सिंह कल्लू, वेद प्रकाश पांडेय सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें