28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरोना वायरस संकट में ‘लॉकडाउन’ ने बिगाड़ा आपका मूड, हम आपको देते हैं खुश रहने के कई कारण, देखिए VIDEO

Himalaya From Uttar Pradesh: भारत में एक साल से जारी कोरोना (Corona) संकट के कारण लोग घरों में जिंदगी गुजार रहे हैं. कोरोना संकट ने अर्थव्यवस्था पर बुरा असर डाला है. इस बुरे हालात में अच्छा क्या हुआ? जी हां, देश की हवा साफ हो गई है. प्रदूषण का स्तर कम हो गया है. सड़कों पर गाड़ियों की शोरगुल नहीं है और नंगी आंखों से शहरों से हिमालय की बर्फीली चोटियां दिखने लगी हैं.

Himalaya From Uttar Pradesh: भारत में एक साल से जारी कोरोना (Corona) संकट के कारण लोग घरों में जिंदगी गुजार रहे हैं. पिछले साल अनलॉक फेज (Unlock Phase) की शुरुआत हुई थी. हालांकि, इस साल कोरोना के बढ़ते केस के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. कोरोना संकट ने अर्थव्यवस्था पर बुरा असर डाला है. इस बुरे हालात में अच्छा क्या हुआ? जी हां, देश की हवा साफ हो गई है. प्रदूषण का स्तर कम हो गया है. सड़कों पर गाड़ियों की शोरगुल नहीं है और नंगी आंखों से शहरों से हिमालय की बर्फीली चोटियां दिखने लगी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें