29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Cyclone Yaas: केंद्र सरकार ने तूफान ‘यास’ को लेकर गाइडलाइन किया जारी, 26 मई को बंगाल-ओडिशा के तट से टकरायेगा तूफान

Cyclone Yaas: केंद्र सरकार ने चक्रवाती तूफान यास को लेकर गाइडलाइन जारी कर दिया है. इस गाइडलाइन में पूर्वी तटीय इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने की तैयारी चल रही है. बता दें कि यास तूफान बंगाल और ओडिशा के तटीय इलाकों से 26 मई को टकरा सकता है.सरकार ने कहा है कि कोविड महामारी के कारण सार्वजनिक स्वास्थ्य वैसे भी चुनौती बना हुआ है. ऐसे में राहत शिविरों में जल-वायु से संबंधित बीमारियां उत्पन्न हो सकती हैं.

Cyclone Yaas: केंद्र सरकार ने चक्रवाती तूफान यास को लेकर गाइडलाइन जारी कर दिया है. इस गाइडलाइन में पूर्वी तटीय इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने की तैयारी चल रही है. बता दें कि यास तूफान बंगाल और ओडिशा के तटीय इलाकों से 26 मई को टकरा सकता है.सरकार ने कहा है कि कोविड महामारी के कारण सार्वजनिक स्वास्थ्य वैसे भी चुनौती बना हुआ है. ऐसे में राहत शिविरों में जल-वायु से संबंधित बीमारियां उत्पन्न हो सकती हैं. देखिए पूरी खबर..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें