27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट ने अनुष्का की इस फिल्म को बताया अपने दिल के बेहद करीब, इस सीन को बार-बार देखते हैं कोहली

कोहली ने अनुष्का की ऐसी फिल्म के बारे में भी बताया जो उनके दिल के बेहद करीब है. कोहली ने अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया था.

  • विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बेहद है पंसद

  • ऐ दिल है मुश्किल के एक सीन को कोहली बार-बार देखते हैं

  • एक इंटरव्यू में कोहली ने खोला ये राज

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को शादी के बंधन में बंधे हुए कई साल हो गए हैं. कप्तान कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज भारत के सबसे बड़े सेलिब्रिटीज कपल्स में से एक हैं. हाल ही में दोनों कपल एक बेटी के माता-पिता बने हैं. टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस के देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में फैंस हैं. वहीं कोहली ने हाल ही में खुलासा किया है कि अनुष्का शर्मा की कौन सी फिल्म उनकी फेवरेट है.

विराट कोहली ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा की ऐसी फिल्मों के बारे में खुल के बात की साथ ही अपने पंसद के बारे में भी बताया है. कोहली ने अनुष्का की ऐसी फिल्म के बारे में भी बताया जो उनके दिल के बेहद करीब है. कोहली ने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया था. कोहली ने यह भी कहा कि वह आज भी अनुष्का शर्मा के निभाए उस रोल की प्रशंसा करते हैं. कोहली ने आगे कहा कि आज भी वह यूट्यूब खोलते हैं और वह दृश्य देखते हैं जहां अनुष्का को कैंसर है और रणबीर कपूर उसे देखने के लिए वापस लौटते हैं.

Also Read: अनुष्का पर नहीं बॉलीवुड की इस अभिनेत्री पर विराट छिड़कते थे जान, इंटरव्यू में बताया था अपने दिल के अरमान

फिलहाल अभी की बात करें तो कोहली इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में लगे हुए हैं. कोहली 24 मई को टीम के साथ बायोबबल में शामिल होंगे. विराट कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्ज 24 मई को बायोबबल से जुड़ेंगे. टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड पहुंचेगी, जहां उसे 18 से 22 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें