27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Miss Universe 2020 : कौन हैं भारतीय मॉडल एडलिन कैस्टेलिनो? लॉकडाउन से जुड़े सवाल का जवाब देकर जीता दिल, VIDEO

Miss Universe 2020 Adline Castelino : मिस यूनिवर्स का 69वां खिताब मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम किया. भारत की एडलिन कैस्टेलिनो चौथे स्थान पर यानी तीसरी रनरअप रहीं. वो भले ही खिताब अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही हैं.

Miss Universe 2020 : मिस यूनिवर्स का 69वां खिताब मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम किया. भारत की एडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) चौथे स्थान पर यानी तीसरी रनरअप रहीं. वो भले ही खिताब अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही हैं. वहीं प्रतियोगिता के दौरान उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया था. सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

एडलिन से पूछा गया कि, क्या देशों में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए भले ही इसका अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़े या फिर अपने बॉर्डर्स खोल देने जिससे इंफेक्शन फैलने का खतरा है? इसका जवाब उन्होंने बेबाकी और समझदारी से दिया.

उन्होंने जवाब दिया, ‘भारत से आई हूं और इंडिया मौजूदा समय में जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत ही अहम बात का अहसास हुआ है आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं है. आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए. ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार, लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनोमी को भी मदद मिल सके. थैंक्यू.’ उनके जवाब से ज्यूरी काफी इंप्रेस नजर आई और तालियों की गड़गड़ाहट आप वीडियो में सुन सकते हैं.

Also Read: करिश्मा तन्ना की ब्लैक एंड व्हाइट तसवीर पर आया फैंस का दिल, कार के पास पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

बता दें कि, एडलिन का जन्म कुवैत में हुआ है. लेकिन वह मूल रूप से भारत की रहने वाली हैं. उनके माता पिता का संबंध कर्नाटक से है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो 15 साल की उम्र में पढ़ाई के लिए मुंबई आ गई थीं.

पिंकविला को दिए खास इंटरव्यू में यह पूछे जाने पर कि क्या वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं, एडलाइन कैस्टेलिनो ने जवाब दिया, मैं हमेशा एक साहसी व्यक्ति रही हूं, जो आने वाले हर अवसर पर अपने पर्सनैलिटी के हर पहलू को आजमाने के लिए तैयार है. इसलिए, निश्चित रूप से, मुझे इससे (अभिनय) कोई आपत्ति नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें