26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 14 विनर Rubina Dilaik नजर आएंगी नए अवतार में, Naagin 6 के लिए अप्रोच किया जा रहा है एक्ट्रेस को

Rubina Dilaik in Naagin 6: कलर्स चैनल के शो नागिन 6 के लिए बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक को अप्रोच किया जा रहा है. रियलिटी शो जीतने के बाद जीतने के बाद रुबीना दिलाइक को एक से एक ऑफर्स मिल रहे हैं. गुरुवार को ही रुबीना दिलाइक का नया गाना ‘मरजानिया’ (Marjaneya) रिलीज हुआ है, जिसमें वो अपने स्टार पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं.

कलर्स चैनल के शो नागिन 6 के लिए बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक को अप्रोच किया जा रहा है. रियलिटी शो जीतने के बाद जीतने के बाद रुबीना दिलाइक को एक से एक ऑफर्स मिल रहे हैं. गुरुवार को ही रुबीना दिलाइक का नया गाना ‘मरजानिया’ (Marjaneya) रिलीज हुआ है, जिसमें वो अपने स्टार पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं. साथ ही जल्द ही रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में नजर आ चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस में ही रूबीना ने जताई थी एकता के साथ काम करने की इच्छा

‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट्स खेल रही थीं, तब एकता कपूर बतौर गेस्ट वहां पहुंची थीं. इस दौरान एकता कपूर ने एक टास्क देने के बाद इच्छा जताई थी कि वह रुबीना के साथ काम करना चाहती हैं.

टीवी की खूबसूरत नागिन

नागिन शो के पांच सीजन का प्रसारण हो चुका है. अब तक मौनी रॉय, हिना खान, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा, रश्मि देसाई, अनिता हंसनंदानी, सुरभि ज्योति और सुरभि चंदाना नागिन के किरदार में दिख चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शो से बाहर होने के बाद वो आए दिन वो इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाले हैं. ऐसी भी खबरें है कि ये कपल वे नच बलिए 10 में भी भाग ले सकते है. बता दें कि बिग बॉस में फैंस के पसंदीदा जोड़ी बन गए थे.

‘किन्‍नर’ के किरदार से मिली खास पहचान

साल 2006 में उन्‍होंने मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद उन्‍होंने 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था. छोटी बहू के बाद रुबीना सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह एक नयी उम्‍मीद, देवों के देव महादेव और शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सीरीयल्‍स में काम किया. शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था. इससे उन्‍हें काफ़ी लोकप्रियता मिली. साल 2018 में रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी कर ली.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें