28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss फेम रश्मि देसाई बिहारी बॉय अक्षत आनंद से इंप्रेस, म्यूजिक वीडियो ‘आदतन’ के लिए दी शुभकामनाएं

सिंगर और एक्टर अक्षत आनंद म्यूजिक वीडियो ‘आदतन’ (Music Video Aadtan) से डेब्यूकर चुके हैं, जिसकी लांचिंग मुंबई (Mumbai) में धूमधाम से हुई. यशी फिल्म्स और जी म्यूजिक के इस नये वीडियो ‘आदतन’ की लांचिंग बिग बॉस (Bigg Boss) फेम पापुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने की.

सिंगर और एक्टर अक्षत आनंद म्यूजिक वीडियो ‘आदतन’ (Music Video Aadtan) से डेब्यूकर चुके हैं, जिसकी लांचिंग मुंबई (Mumbai) में धूमधाम से हुई. यशी फिल्म्स और जी म्यूजिक के इस नये वीडियो ‘आदतन’ की लांचिंग बिग बॉस (Bigg Boss) फेम पापुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने की. इस मौके पर रश्मि ने बिहारी बॉय अक्षत आनंद की तारीफ की और उन्हें बहुत सारी शुभकामनायें भी दी.

इस म्यूजिक वीडियो में अक्षत आनंद और हिंडोला चक्रवर्ती की जोड़ी नजर आ रही है. यह म्यूजिक वीडियो लंदन के शानदार लोकेशनों पर शूट किया गया है. इस मौके रश्मि ने कहा कि अक्षत आनंद का गाना और उनका लुक मुझे काफी अच्छा लगा. अक्षत आनंद और हिन्डोला चक्रवर्ती दोनों की खूबसूरत स्माइल और बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आयेगी. हैशटैग की दुनिया है और ‘आदतन’ काफी क्यूट एलबम है.

कहा कि मैं अक्षत आनंद को उनके सपनों को पूरा करते हुए देखना चाहूंगी. संगीत ही हमारी दुनिया है. हम संगीत से काफी कनेक्ट होते हैं. यह दर्शकों को जल्द ही कनेक्ट कर देती है. वे आने वाले समय के स्टार हैं. रश्मि ने म्यूजिक वीडियो ‘आदतन’ के निर्माता अभय सिन्हा का आभार जताया और कहा कि मैं अभय सिन्हा को थैंक्स बोलती हूं कि मुझे इस खास अवसर के लिए उन्होंने आमंत्रित किया. मैं उन्हे तब से जानती हूं जब मैं इंडस्ट्रीज में आई थी.

वहीं, अक्षत आनंद ने कहा कि जब मैंने पहली बार ट्रैक सुना तो मैं काफी आकर्षित हुआ. भारतीय और पश्चिमी संगीत के संयोजन ने मुझे जकड़ लिया, मुझे डांसिंग बहुत पसंद है. उन्होंने कहा कि मेरी मां का सपना था कि मेरा बेटा सिंगर बने. मेरा भी सपना था कि मैं एक सिंगर बनूं. ‘आदतन’ के रूप में अब आपके सामने हूं.

आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो के डांस ट्रैक का कंपोजिशन, लिरिक्स को सीपी झा ने लिखा है. इसे रमेश नौटियाल द्वारा निर्देशित किया गया है. गाने को संजय कोरबे ने कोरियोग्राफ किया है. पीआरओ रंजन-सर्वेश हैं.

Also Read: हाई स्लिट गाउन में Rashami Desai दिखीं काफी बोल्ड, फैंस ने कमेंट में लिखा- ‘उफ..क्यों आप बार-बार…

Posted By: utpal kant

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें