25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Women’s Day 2021: जिद्द के आगे ‘जीत’ नहीं दीदी, मां, माटी, मानुष और ममता बनर्जी, 10 साल से जीत का सिलसिला जारी

Women's Day 2021 Mamata Banerjee: बिहार चुनाव में ‘का बा’ का जलवा था तो बंगाल चुनाव में ‘खेला होबे’ है. बंगाल की एक ऐसी नेता जिसने जिद्द के आगे अपने कदमों तले आसमान झुका दी. बंगाल के रास्ते दिल्ली की सत्ता में सहभागी बनीं. तीन दशक से बंगाल की सत्ता पर काबिज वामदलों को बैकसीट पर डाल दिया. जी हां... बात ममता बनर्जी की.

Women’s Day 2021 Mamata Banerjee: बिहार चुनाव में का बा का जलवा था तो बंगाल चुनाव में खेला होबे है. बंगाल की एक ऐसी नेता जिसने जिद्द के आगे अपने कदमों तले आसमान झुका दी. बंगाल के रास्ते दिल्ली की सत्ता में सहभागी बनीं. तीन दशक से बंगाल की सत्ता पर काबिज वामदलों को बैकसीट पर डाल दिया. जी हां… बात ममता बनर्जी की. दिन गुजरने के साथ बंगाल का सियासी संग्राम तेज होता जा रहा है. आरोपों के तीर तीखे हो गए हैं. खास बात यह है कि सात मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली है. रैली के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. दूसरी तरफ सात मार्च को सिलीगुड़ी में ममता बनर्जी के रोड शो का आयोजन किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें