28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कासगंज कांड : बेटे की शहादत की खबर सुन पिता बोले- पुलिस ले बदला, सिपाही देवेंद्र की 3 साल की बेटी पूछ रही कब आएंगे पापा

Uttar Pradesh News: कासगंज कांड (Kasganj Case) में शराब माफिया के दुस्‍साहसी हमले में मारे गए सिपाही देवेन्‍द्र के घर सन्नाटा पसरा हुआ है. देवेन्द्र की मौत की खबर आने के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है.

Uttar Pradesh News: उत्‍तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj Case) जिले में एक बड़ी घटना सामने आयी है. मंगलवार की रात कासगंज जिले में शराब माफिया पर दबिश देने गयी पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. इस हमले में उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही देवेन्द्र की मौत हो गयी वहीं इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. वहीं इस घटना के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गयी है और उसने इस कासगंज कांड के मुख्य आरोपी के भाई को मार गिराया है वहीं आरोपी की तलाश जारी है.

मंगलवार को शराब माफिया के दुस्‍साहसी हमले में मारे गए सिपाही देवेन्‍द्र के घर सन्नाटा पसरा हुआ है. देवेन्द्र की मौत की खबर आने के बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है. देवेन्द्र का पूरा परिवार उनकी बहन की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था. देवेन्द्र की बहन की 2 मई को शादी होने वाली थी लेकिन अचानक इस दु:खद वारदात के बाद अब मातम पसरा है. वहीं देवेन्द्र की दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी वैष्णवी तीन साल की है और छोटी बेटी महज चार माह की है.

Also Read: Uttar Pradesh News: कासगंज में विकास दुबे जैसा कांड, पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर

हादसे के बाद के उनकी पत्नी चचंल को काफी धक्का लगा है. देवेन्द्र और चंचल की शादी साल 2016 में हुई थी. उनकी दो बेटियां हैं. मां को रोते हुए देख बड़ी बेटी मां से बस ये पूछ रही है कि पापा कब आयेंगे. बता दें कि देवेन्द्र पांच साल पहले ही 2015 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थें. देवेंद्र जसावत के पिता महावीर सिंह किसान हैं. महावीर सिंह ने कहा कि मेरा एक ही बेटा था. 2015 में पुलिस में भर्ती हुआ था और 2017 में उसकी शादी हुई थी. बेटा शहीद हुआ है. इसका बदला लेना चाहिए. देवेंद्र अपने पिता के इकलौते बेटे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें