25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bengal Chunav 2021 : तारापीठ से भाजपा का परिवर्तन यात्रा शुरू, बीरभूम जिले के 11 सीटों पर पार्टी की पैनी नजर !

Bengal Chunav 2021, Kolkata News : मंगलवार को आयोजित परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बीरभूम जिले के लोगों के हृदय में अपनी अमिट छाप बनाने के उद्देश्य से ही भाजपा का यह परिवर्तन यात्रा काफी धारदार साबित होने वाला है. इस परिवर्तन यात्रा के शुरू होने से जिले में भाजपा के नेताओं का आवागमन भी शुरू हो जायेगा. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे भाजपा नेता फरवरी के दूसरे सप्ताह में बीरभूम आ रहे हैं और उनके कार्यक्रमों की सूची जिला भाजपा ने जारी की है.

Bengal Chunav 2021, Kolkata News, पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला अंतर्गत रामपुरहाट विधानसभा क्षेत्र के तारापीठ स्थित चिलार मैदान से मंगलवार को मां तारा का आशीर्वाद लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की. बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस नेता अनुव्रत मंडल के गढ़ में परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भाजपा ने सेंधमारी शुरू कर दी है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीरभूम जिले के कुल 11 सीटों पर भाजपा ने पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर दी है. यही कारण है कि बीरभूम जिले में लगातार भाजपा का दौरा जारी है.

मंगलवार को आयोजित परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बीरभूम जिले के लोगों के हृदय में अपनी अमिट छाप बनाने के उद्देश्य से ही भाजपा का यह परिवर्तन यात्रा काफी धारदार साबित होने वाला है. इस परिवर्तन यात्रा के शुरू होने से जिले में भाजपा के नेताओं का आवागमन भी शुरू हो जायेगा. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे भाजपा नेता फरवरी के दूसरे सप्ताह में बीरभूम आ रहे हैं और उनके कार्यक्रमों की सूची जिला भाजपा ने जारी की है.

बीरभूम जिला भाजपा अध्यक्ष ध्रुव साहा का कहना है कि आज परिवर्तन यात्रा से बीरभूम जिले में भाजपा का चुनावी बिगुल बज गया है. केंद्रीय रक्षा मंत्री नेता राजनाथ सिंह आगामी 10 फरवरी, 2021 को मल्लारपुर के बटाला में आने वाले हैं. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 12 फरवरी 2021 को दुबराजपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी. इस जनसभा में राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी उपस्थित रहेंगे.

Also Read: Bengal Chunav 2021 : बंगाल में जेपी नड्डा बोले- अब आयेगा असली परिवर्तन, ममता राज में भ्रष्टाचार चरम पर

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 फरवरी, 2021 को बीरभूम के लाभपुर के किरनाहार में पार्टी कार्यक्रम तथा जनसभा करेंगे. इस जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी शिरकत करेंगे. आगामी विधानसभा चुनावों के लिए गेरुआ शिविर ने बंगाल में कमल खिलाने को लेकर पूरी ताकत झोंक दिया है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा जारी है. वहीं, अब अन्य भाजपा नेताओं के बंगाल आने का सिलसिला भी शुरू हो जायेगा. रविवार (7 फरवरी, 2021) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हल्दिया में पहली राजनीतिक कार्यक्रम भी आयोजित हुई. इसके बाद भाजपा ने धीरे-धीरे अन्य केंद्रीय नेताओं के कार्यक्रमों को अब बढ़ाना शुरू कर दिया. मंगलवार को परिवर्तन यात्रा रथ पर भाजपा के नेताओं ने हुंकार भरा.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें