29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 14 से बाहर आने के बाद इस महीने दिशा संग शादी करेंगे राहुल वैद्य, मां ने किया खुलासा

Rahul Vaidya Mother On His Marriage With Disha Parmar They Will Tie The Knot In June bigg boss 14 bud : टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' कई वजहों से याद किया जाएगा. जिनमें से एक राहुल वैद्य की लव स्‍टोरी जिसका खुलासा उन्‍होंने बिग बॉस के अंदर किया. सिंगर इस वक्‍त घर के अंदर है और एक कंटेस्‍टेंट के तौर पर बेहद स्‍ट्रांन्ग नजर आ रहे हैं.

Rahul Vaidya : टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ कई वजहों से याद किया जाएगा. जिनमें से एक राहुल वैद्य की लव स्‍टोरी जिसका खुलासा उन्‍होंने बिग बॉस के अंदर किया. सिंगर इस वक्‍त घर के अंदर है और एक कंटेस्‍टेंट के तौर पर बेहद स्‍ट्रांन्ग नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने कुछ हफ्ते पहले ही नेशनल टीवी पर एक्‍ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया था. दिशा भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए राहुल को सपोर्ट करती नजर आई थीं.

खबरों के अनुसार, दोनों परिवारों ने अब साथ आने का फैसला किया है. उनके परिवार ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है. स्‍पॉटब्‍वॉय के साथ खास बातचीत में उनकी मां गीता वैद्य ने कई खुलासे किए. उन्‍होंने कहा,’ हम जून महीने में उनकी शादी करवाने की तैयारियां कर रहे हैं. हमने अभी तारीख तय नहीं की है, क्योंकि हम चाहते हैं कि वह बाहर आएं और उस पर फैसला करें. क्योंकि उनकी अपनी योजनाएं भी होंगी. वो अपनी पसंद से चीजों को इसमें शामिल करेंगे.’

दिशा के परिवार ने उनके प्रपोज पर कैसी प्रतिक्रिया दी थी इस बारे में खुलासा करते हुए गीता ने कहा, “उनका परिवार भी हैरान था, लेकिन वे बहुत अच्छे लोग हैं. उनके साथ दिशा के माता-पिता हमसे मिलने के लिए नीचे आए और बहुत अच्छी तरह से इसपर चर्चा की. उनकी माँ भी बहुत अच्‍छी हैं. वे इस शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं.”

Also Read: ‘मिशन मंजनू’ पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा लखनऊ की गलियों में

ऐसे शुरू हुई दिशा और राहुल की लव स्टोरी

आपको बता राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो ‘याद तेरी’ में भी काम किया है. गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी. इसके बाद से ही दोनों की करीब होने की खबरें आने लगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें