25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kumkum Bhagya Upcoming Episode: फिर मुश्किल में अभि प्रज्ञा, कपल के दरवाजे पर गुंडों ने दी दस्‍तक

kumkum bhagya upcoming episode written update 4 feburary 2021 spoiler alert abhi pragya in danger bud : सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में अभि और प्रज्ञा कई मुश्किलों के बाद फिर एकदूसरे के साथ है. लेकिन दोनों की मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं. दोनों की लाईफ में अचानक एक नये दुश्मन दिग्विजय ने इंट्री की है.

Kumkum Bhagya Upcoming Episode : सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में अभि और प्रज्ञा कई मुश्किलों के बाद फिर एकदूसरे के साथ है. लेकिन दोनों की मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं. दोनों की लाईफ में अचानक एक नये दुश्मन दिग्विजय ने इंट्री की है. वो अपने गुंडों के साथ मिलकर अभि और प्रज्ञा पर हमला करता है लेकिन किस्‍मत से दोनों बच निकलते हैं. एक ओल्‍ड कपल अभि और प्रज्ञा की मदद करते हैं और अपने घर में रखते हैं.

अभि और प्रज्ञा एकदूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्‍पेंड करते हैं, एकदूसरे के साथ प्रॉमिस करती है. जल्द ही, गांव के लोग बसंत पंचमी का त्योहार मनाने की घोषणा करते हैं जिसमें अभि और प्रज्ञा भी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन आनेवाले ट्रै‍क में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है.

अभि और प्रज्ञा एक साथ एकदूसरे के साथ ओल्‍ड कपल के घर पर क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे होते हैं, अचानक दरवाजे पर गुंडों की दस्तक होती है. बूढ़ी महिला दरवाजा खोलती है और गुंडों को सामने देखकर चौंक जाती है. वे ओल्‍ड कपल को पकड़ लेते हैं और अभि और प्रज्ञा के ठिकाने के बारे में पूछते हैं. जल्द ही, एक गुंडा चाचा को मारने की धमकी देता है, उससे पहले ही अभि उनके सामने आ जाता है.

Also Read: Imlie Upcoming Episode : पूरे परिवार के सामने खुल जाएगा आदित्‍य इमली की शादी का सच, आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

आने वाले एपिसोड में, अभि गुंडों से लड़ता है और प्रज्ञा के साथ एक कार में भागने की प्‍लान करता है. हालांकि, गुंडे अभि और प्रज्ञा का पीछा करते हैं. दंपति फिर से फंस जाते हैं, दोनों को बचने का कोई रास्‍ता नहीं सूझता. अचानक पुलिस पहुंच जाती है और वे गुंडों को गिरफ्तार कर लेती है. अंत में अभि और प्रज्ञा बच जाते हैं. एक बार फिर दिग्विजय अपने इस गंदे खेल में कामयाब नहीं हो पाता.

दिग्विजय किसी भी हाल में अभि से बदला लेना चाहता है और वो अभि की मौत के लिए करोड़ों देने को तैयार हैं. दिग्विजय का मुख्य लक्ष्य अभि को जान से मार डालना है. दिग्विजय अभि का पुराना दुश्मन है जिसने अभि को मारने के लिए शार्पशूटर को हायर किया था, लेकिन उस समय भी अभि बच निकला था. आनेवाले एपिसोड में क्‍या होगा, वाकई देखना दिलचस्‍प होगा.

Posted By : Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें