31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रियंका गांधी के रामपुर दौरे में बड़ा हादसा, काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकराई

रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस नेता और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले में बड़ा हादसा हो गया है. उनके काफिले में शामिल गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ.

रामपुर दौरे पर निकलीं कांग्रेस नेता और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले में बड़ा हादसा हो गया है. उनके काफिले में शामिल गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई. यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ. बता दें, प्रियंका गांधी यूपी के रामपुर जिले जा रही थीं. यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी.

जो खबर आ रही है उसके अनुसार, काफिले में शामिल एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे आने वाली गाड़ियां आपस में टकरा गईं. रिपोर्टस् है कि कुल चार गाड़ियां आपस में टकराई है. हालांकि राहत की बात है कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है.

ट्रैक्टर रैली में हुई थी किसान की मौत : बता दें कि, प्रियंका गांधी नवरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी. नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी. नवरीत सिंह की मौत दिल्ली के आईटीओ में तेज गति से ट्रैक्टर चलाने और ट्रैक्टर के पलटने से हो गई थी. हालांकि किसानों ने उस समय उसकी मौत का कारण पुलिस की गोली को बताया था लेकिन, पुलिस ने किसानों के दावे को खारिज कर दिया था.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें