30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Disha Patani को आई Beach की याद, समंदर किनारे पोज देते हुए शेयर की बिकिनी फोटो, टाइगर की बहन बोलीं नैचुरल ब्यूटी…

Disha Patani Bikini photo : एक्‍ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें में बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. इस तसवीर में दिशा (Disha Patani Instagram) बेहद बोल्‍ड एंड ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. इस फोटो पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है. इस तस्वीर में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

एक्‍ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें में बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. इस तसवीर में दिशा (Disha Patani Instagram) बेहद बोल्‍ड एंड ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. इस फोटो पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है. इस तस्वीर में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

दिशा ने दिया ये कैप्शन

दिशा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”बीच को मिस कर रही हूं.” हाल ही में उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह समुद्र किनारे व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं.

टाइगर श्राफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर होती रहती है दिशा की चर्चा

एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चा होती रहती हैं. हाल ही में टाइगर और दिशा वेकेशन एंजॉय करने के लिए मालदीव गए हुए थे, लेकिन दोनों ने साथ में कोई तस्वीर शेयर नहीं की. नए साल के मौके पर दिशा का ऐसा ही अंदाज़ देखने को मिला था जब उन्होंने व्हाइट बिकिनी में कहर ढाया था. और अपने फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया था.

टाइगर की बहन ने तस्वीर पर लिखा ये कमेंट

दिशा की इस तस्वीर पर उनकी बहन खुशबू पटानी ने कमेंट करते हुए लिखा, “Wow ब्यूटी…” इसके अलावा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी दिशा की तस्वीर पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “नैचुरल ब्यूटी…” फोटो में दिशा व्हाइट बिकिनी में समुद्र किनारे पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं दिशा

फिल्मों की बात करें तो दिशा जल्द ही प्रभुदेवा निर्देशित ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में अपने ‘भारत’ के को-स्‍टार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा दिशा ने अपनी किटी में मोहित सूरी की ‘एक विलेन 2’ में दिखाई देंगी.

इसके अलावा दिशा ने हाल ही में अहमद खान की ‘ओम’ फिल्म भी साइन की है. इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं.एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘केटीना’ में अगली बार दिखाई देंगी. फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें