30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs ENG Test Series : भारत-इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है इजाजत

IND vs ENG Test Series, India-England second Test, india vs england test series भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति दी जा सकती है क्योंकि केंद्र सरकार ने कोरोना को लेकर नए दिशानिर्देश जारी करते हुए खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दे दी है.

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति दी जा सकती है क्योंकि केंद्र सरकार ने कोरोना को लेकर नए दिशानिर्देश जारी करते हुए खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दे दी है.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इससे पहले भी दर्शकों के प्रवेश पर चर्चा की थी लेकिन बाद में पहले दो मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया. लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की आवाजाही को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय के नवीनतम दिशानिर्देशों के बाद स्थिति बदल गई है.

टीएनसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, पांच फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति देने के लिए समय नहीं है क्योंकि हमें शनिवार को ही सरकारी अधिसूचना मिली. आप इतने कम समय में दर्शकों के प्रवेश का इंतजाम नहीं कर सकते.

Also Read: IND vs ENG: भारत जीत का प्रबल दावेदार, इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर कमजोर, इयान चैपल ने कही यह बात

उन्होंने कहा, लेकिन हां, नवीनतम दिशानिर्देशों के बाद पूरी संभावना है कि 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति मिल सकती है. चेपक की क्षमता 50,000 दर्शकों की है.

दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति मिलना तय है. बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि बोर्ड के शीर्ष अधिकारी और टीएनसीए के अधिकारी सोमवार से बैठकें करके दर्शकों के प्रवेश का खाका तैयार करेंगे.

Posted By – Arbind kumar mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें