20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Written Update : किंजल के जॉब से पारितोष नाखुश, सुना दिया घरवालों के सामने ये फैसला

Anupama Written Update : अनुपमा (Anupama) सीरियल इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. अनुपमा को स्कूल में होने वाले एनुअल फंक्शन में कैटरिंग करने का मौका मिलता है. इधर किंजल को वनराज की जगह उसकी कंपनी में ही जॉब मिल जाती है. इस बात को जानने के बाद सारे घरवाले हैरान हो जाते है. इधर काव्या भी ये बात वनराज को बताती है.

Anupama Written Update: अनुपमा (Anupama) सीरियल इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. अनुपमा को स्कूल में होने वाले एनुअल फंक्शन में कैटरिंग करने का मौका मिलता है. इधर किंजल को वनराज की जगह उसकी कंपनी में ही जॉब मिल जाती है. इस बात को जानने के बाद सारे घरवाले हैरान हो जाते है. इधर काव्या भी ये बात वनराज को बताती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या वनराज को किंजल की नौकरी के बारे में बताती है. काव्या बताती है कि उसकी जगह किंजल को रख लिया गया है. ये सुनकर वनराज चौंक जाता है. काव्या उससे कहती है कि ये बात जरूर किंजल ने पहले ही अनुपमा को बताई होगी. काव्या अनुपमा का नाम लेकर वनराज को खूब भड़काती है.

घर पर किंजल की नौकरी के बारे में जानकर सब परेशान होते है. बा किंजल से नौकरी ना लेने की बात कहती है. लेकिन अनुपमा कहती है कि किंजल ये जॉब नहीं छोड़ेगी. बाबूजी समझाते है कि किंजल के नौकरी छोड़ने से कुछ नहीं होगा, वो लोग फिर किसी और को रख लेंगे. बा कहती है कि किंजल को काव्या के साथ काम करना होगा.

Also Read: Anupama Written Update : किंजल को मिली नौकरी, अनुपमा के घर में सभी इस बात से परेशान, आने वाला है नया मोड़

किंजल कहती है कि वो सब कुछ मैनेज कर लेगी. उसे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अलग-अलग करना आता है. इधर पारितोष भी किंजल को जॉब छोड़ने के लिए कहता है. इस बात पर दोनों की लड़ाई हो जाती है. जिसके बाद पारितोष फैसला लेता है कि अगर उसने नौकरी नहीं छोड़ी तो वो भी दवे कोचिंग क्लास वाली जॉब कर लेगा. ये सुनकर किंजल को झटका लगता है

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पारितोष कहता है कि वो दवे कोचिंग क्लास जाने वाला है और उनके साथ उसकी मीटिंग है. पारितोष काफी अपसेट होता है. इधर समर किंजल को लेकर इंटरव्यू के लिए लेकर जाता है. इधर काव्या वनराज से कहती है कि तुमने अभी तक अनुपमा के डिवोर्स पेपर का भी जवाब नहीं दिया. तुम घर पर बैठे हो तो इतना तो कर ही सकते हो.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें