20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Written Update : किंजल को मिली नौकरी, अनुपमा के घर में सभी इस बात से परेशान, आने वाला है नया मोड़

Anupama Written Update : अनुपमा (Anupama) में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वनराज की जॉब चली गई तो वहीं अनुपमा को एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. इधर किंजल को भी जॉब मिल जाती है. इस बात से पूरे घरवाले काफी खुश हैं. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

Anupama Written Update: अनुपमा (Anupama) में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वनराज की जॉब चली गई तो वहीं अनुपमा को एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. इधर किंजल को भी जॉब मिल जाती है. इस बात से पूरे घरवाले काफी खुश हैं. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा से किंजल कहती है कि आज उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया है. अनुपमा उसे समझाती है कि उसे जाना चाहिए. वनराज काव्या के घर आता है और वो उससे कहती है कि वो ऑफिस जा रही है. पारितोष से अनुपमा से कहती है कि वो उसे इंटरव्यू में लेकर जाना.

पारितोष कहता है कि वो दवे कोचिंग क्लास जाने वाला है और उनके साथ उसकी मीटिंग है. पारितोष काफी अपसेट होता है. इधर समर किंजल को लेकर इंटरव्यू के लिए लेकर जाता है. इधर काव्या वनराज से कहती है कि तुमने अभी तक अनुपमा के डिवोर्स पेपर का भी जवाब नहीं दिया. तुम घर पर बैठे हो तो इतना तो कर ही सकते हो.

Also Read: Anupama Written Update : अनुपमा को मिला इतना बड़ा मौका, नंदिनी इस वजह से हुई बेहोश

किंजल घर आकर सबको बताती है कि उसे जॉब मिल गई है. किंजल बताती है कि उसे वनराज के कंपनी में ही नौकरी मिली है. काव्या वनराज को बताती है कि उसकी जगह काव्या को रख लिया गया है. ये सुनकर वनराज के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. वो ये सुनकर काफी चौंक जाता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा को बड़ा प्रोजेक्ट मिलने कि खुशी में समर नंदिनी सेलिब्रेट करते होते है तभी नंदिनी बेहोश हो जाती है. ये देखकर समर चौंक जाता है. होश आने पर वो बताती है कि उसने शायद खाना नहीं खाया था इसकी वजह से बेहोश ही गई थी. समर कहता है ऐसा मत करो मेरी तो जान ही निकल गई थी.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें