20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Family Man Season 2 : श्रीकांत का इंतजार दर्शक ही नहीं उनके परिवार और ऑफिस वाले भी कर रहे… टीजर जारी

the family man season 2 teaser manoj bajpayee samantha akkineni bud : इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक 'द फैमिली मैन 2' (Family Man Season 2) का टीजर बीते दिनों जारी कर दिया गया है. राज एंड डीके की यह सीरीज अपने टीजर की शुरुआत में श्रीकांत तिवारी की निजी जिंदगी से शुरू होती है.

The Family Man Season 2 : इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक ‘द फैमिली मैन 2’ (Family Man Season 2) का टीजर बीते दिनों जारी कर दिया गया है. राज एंड डीके की यह सीरीज अपने टीजर की शुरुआत में श्रीकांत तिवारी की निजी जिंदगी से शुरू होती है. जहां श्रीकांत की बेटी और बेटे को शिकायत है कि पापा कहां हैं. बेटी ये बात दोहराती है कि उसे पता है कि मम्मी पापा की शादी में सबकुछ ठीक नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि पापा हमें इस तरह छोड़ दे.

टीजर में परिवार से लेकर आफिस के सहकर्मी तक सभी इस बात को बार बार दोहरा रहे हैं कि श्रीकांत गायब है, वह क्यों गायब है. टीजर के आखिर में श्रीकांत तिवारी जख्मी हाथों में गन थामे नज़र आ रहा है. टीजर को देखते हुए ये सवाल जेहन में आता है कि बीते सीजन में जो सवाल सीरीज छोड़ गयी थी उन सवालों का क्या हुआ.

गैस त्रासदी से क्या दिल्ली शहर को श्रीकांत और उसकी टीम बचा पायी. सेकेंड सीजन के टीजर में इसका जिक्र नहीं है. हां टीजर के अंत में एक बड़े खतरे की बात होती है. ये खतरा क्या है.इस सवाल का जवाब यह सीरीज ही दे पाएगी.

इस सीजन के टीजर जारी करने से पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि शायद आतंकवादी मूसा मरा ही ना हो और इस सीजन भी दहशत की जिम्मेदारी उस पर ही हो लेकिन टीजर देखते हुए ऐसा लग रहा है कि साउथ की स्टार सम्मनथा अक्कीनेनी को यह सीरीज कुछ अलग करने का मौका दे रही है. इस सीरीज का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होगा जबकि सीरीज 12 जनवरी को दस्तक देगी.

Also Read: The Kapil Sharma Show की ‘भूरी’ के बोल्‍ड अंदाज ने मचाई हलचल, वायरल हुई एक्‍ट्रेस की ये हॉट तसवीर

सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी फैमिली मैन 2

सितंबर 2019 में अमेज़ॅन प्राइम पर पहले सीज़न का प्रीमियर हुआ और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली. इसे बेस्ट सीरीज (क्रिटिक्स) के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड और ड्रामा सीरीज़ (समीक्षकों) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में बाजपेयी के एनआईए एजेंट के रूप में प्रदर्शन मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें