28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिना हेलमेट के बाइक लेकर निकला था क्रिकेट खेलने, दुर्घटना में हुई मौत

लालपुर थाना क्षेत्र के डिस्टिलरी पुल पर दुर्घटना

क्रिकेट खेलने मोरहाबादी जा रहे बूटी मोड़ स्थित सैनिक कॉलोनी निवासी रामअवतार सिंह (31 वर्ष) की मौत सड़क दुर्घटना में रविवार की सुबह हो गयी. जानकारी के अनुसार, राम अवतार शुक्रवार की सुबह तीन बजे बाइक से बिना हेलमेट के मोरहाबादी मैदान जा रहा था. इसी क्रम में लालपुर थाना क्षेत्र स्थित डिस्टिलरी पुल के समीप वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को युवक के पॉकेट से पर्स मिला, जिसमें उसका आधार कार्ड था. उसी आधार पर उसकी पहचान हुई और तब पुलिस ने उसके घरवालों को इसकी सूचना दी. वहीं उनके पिता व पूर्व सैनिक लालजी सिंह ने मौत को लेकर आशंका जाहिर की है. उनके अनुसार, रामअवतार क्रिकेट खेलने के लिए बूटी मोड़ से करमटोली होते हुए मोरहाबादी मैदान जाता था. लेकिन रविवार को वह बूटी मोड़ से कोकर चौक होते हुए लालपुर की ओर क्यों जा रहा था? उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि किसी ने उसे जानबूझकर बुलाया तो नहीं था. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक पुल के डिवाइडर से टकराने के बाद गिर गया था. वह हेलमेट नहीं पहना था. इस वजह से सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. इधर, पुलिस मामले की जांच के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

लालपुर थाना क्षेत्र के डिस्टिलरी पुल पर दुर्घटना

मृतक रामअवतार सैनिक कॉलोनी का रहनेवाला था

फौजी पिता लालजी सिंह ने साजिश की आशंका जतायी

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस

posted by : sameer oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें