30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS : आमिर खान की बेटी इरा खान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखीं बेहद बोल्‍ड, फैंस ने कमेंट में लिखा,’ आपकी तारीफ…

aamir khan daughter ira khan shares in transparent dress actress hot and bold photo viral on social media fans comment bud : सुपरस्‍टार आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत और बोल्‍ड तसवीरों की वजह से खबरों में छाई रहती है. वह जब भी अपनी कोई तसवीर शेयर करती है तो वह तेजी से वायरल हो जाती है. अब उनकी एक तसवीर वायरल हो रही है जिसमें इरा खान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Ira Khan in Transparent Photo : सुपरस्‍टार आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत और बोल्‍ड तसवीरों की वजह से खबरों में छाई रहती है. वह जब भी अपनी कोई तसवीर शेयर करती है तो वह तेजी से वायरल हो जाती है. अब उनकी एक तसवीर वायरल हो रही है जिसमें इरा खान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं कमाल है और फैंस इस तसवीर पर जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं.

इरा खान इस तसवीर में गोल्‍डन शिमर ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने बालों को साइड पोनीटेल लुक दे रखा है. उन्‍होंने ब्‍लैक लॉन्ग शूज पहना है. वह इस ड्रेस में झूमती नजर आ रही हैं. वह इस ड्रेस में बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. इस तसवीर पर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्‍शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,’ किलर लुक.’ एक और यूजर ने लिखा,’ हॉट एंड चॉकलेट बेबी.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप बेहद खूबसूरत हैं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपकी फोटो लाजवाब है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ मैं इस काबिल नहीं कि आपकी तारीफ करूं .’ एक और यूजर ने लिखा,’ स्‍वीट प्रिसेंस की क्‍यूट फोटो.’

इससे पहले इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तसवीरें पोस्ट की थी. इरा येलो बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में नज़र आ रही हैं. इसमें इरा बेहद बोल्ड दिख रही है. फैंस उनकी इस अदा पर फिदा हो गए है.वहीं उनके अंदाज पर जमकर कमेंट कर रहे है. ये तसवीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Also Read: The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा बोल्‍ड लुक, सुमोना की तसवीर ने धड़काया फैंस का दिल

उनकी पर्सनल लाईफ की बात करें तो वह अपने पापा आमिर खान के कोच को डेट कर रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, इरा खान की जिंदगी में नए शख्‍स की इंट्री हुई है. वह आमिर खान के फिटनेस कोच, नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि वह पिछले 6 महीने से फिटनेस ट्रेनर को डेट कर रही हैं. रिपोर्टों के अनुसार, वे लॉकडाउन के दौरान एकदूसरे के करीब आए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें