24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taaron Ke Shehar Song : नेहा कक्कड़ और सनी कौशल का म्यूजिक वीडियो ‘तारों के शहर’ रिलीज, यूट्यूब पर धूम मचा रहा VIDEO

Taaron Ke Shehar Song : भूषण कुमार की टी-सीरीज ने अपने नए गाने 'तारों के शहर' (Taaron Ke Shehar) को रिलीज कर दिया है. ये गाना रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने में नेहा कक्कड़ और अमेजॉन प्राइम के सिरीज 'द् फॉरगॅाटन आर्मी' में नजर आए सन्नी कौशल है. 'तारों के शहर' गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया हैं. ट्रैक को जानी ने कंपोज करने के साथ लिखा भी है और अरविन्द खैरा ने इसे डायरेक्ट किया है. गाने में सन्नी और नेहा के बीच प्यार भरी केमेस्ट्री दिखाई देती है.

Taaron Ke Shehar Song : भूषण कुमार की टी-सीरीज ने अपने नए गाने ‘तारों के शहर’ (Taaron Ke Shehar) को रिलीज कर दिया है. ये गाना रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने में नेहा कक्कड़ और अमेजॉन प्राइम के सिरीज ‘द् फॉरगॅाटन आर्मी’ में नजर आए सन्नी कौशल है. ‘तारों के शहर’ गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया हैं. ट्रैक को जानी ने कंपोज करने के साथ लिखा भी है और अरविन्द खैरा ने इसे डायरेक्ट किया है. गाने में सन्नी और नेहा के बीच प्यार भरी केमेस्ट्री दिखाई देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें