27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Coronavirus: घोड़े पर बैठकर लॉकडाउन की घोषणाएं करते पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल, बुरे फंसे

social media viral video, UP police, corona in Uttar pradesh: कोरोना संकट के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सप्ताह के दो दिन लॉकडाउन का पालन करने के लिए पुलिस लोगों में जागरूकता चला रही है. इसी बीच, यूपी पुलिस के दारोगा का मुरादाबाद से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो घोड़े पर बैठे हैं. लोगों से लॉकडाउन के नियम का पालन करने को बोल रहे हैं.

social media viral video, UP police, corona in Uttar pradesh: कोरोना संकट के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सप्ताह के दो दिन लॉकडाउन का पालन करने के लिए पुलिस लोगों में जागरूकता चला रही है. इसी बीच, यूपी पुलिस के दारोगा का मुरादाबाद से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो घोड़े पर बैठे हैं. लोगों से लॉकडाउन के नियम का पालन करने को बोल रहे हैं.वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने ने बाद विवाद शुरू हो गया है. इस वीडियो में एक दरोगा जी घोड़े पर बैठकर घोषणाएं कर रहे हैं.

वीडियो में घोड़े की लगाम दो बच्चे खींच रहे है. नाबालिग बच्चों के साथ दारोगा जी घोड़े पर सवार होकर अपने क्षेत्र में ऐलान करते रहे. पूरे क्षेत्र में वो ऐसे ही घूमते रहे और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे. लोग इस वायरल वीडियो को खूब मजे लेकर देख रहे हैं. वायरल वीडियो को देखकर कई लोग कह रहे हैं कि बिना मास्क लगाए लगाम नाबालिग बच्चे से खिंचवाई जा रही है और पुलिस अधिकारी घोड़े पर बैठकर माइक से लॉकडाउन से जुड़ी कुछ घोषणाएं कर रहे है.

वीडियो में घोड़े की लगाम दो बच्चों ने पकड़ी हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग अध्यक्ष विशेष गुप्ता ने कहा कि प्रथम दृष्टया मुझे बच्चे नाबालिग और बाल श्रमिक लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाल संरक्षण आयोग इस घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक और डीजी को चिट्ठी भेजेगा. पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी होगी कि वो उन बच्चों का मेडिकल करवाए. अगर दोनों बाल श्रमिक पाए जाते हैं तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: Coronavirus in india live Update: एक दिन में 52531 मरीज बढ़े, देश में अब तक 18.04 लाख मामले

रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे दरोगा रियाज जैदी हैं, जो मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की जयंतीपुर चौकी के इंचार्ज हैं. कहा गया है कि वायरल वीडियो में चौकी इंचार्ज बकरीद से पहले घोड़े पर बैठकर सरकार द्वारा ईद पर जारी गाइडलाइन के बारे में लोगों को बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि लोग अपने घरों में रहकर ही ईद की नमाज अदा करें. वीडियो में पुलिस अधिकारी द्वारा मास्क लगाने की अपील की जा रही है.

Posted By: Utpal kant

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें