28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मवेशी चराने के लिए निकले 12 वर्षीय बालक की खर्राधार में डूबने से मौत

मवेशी चराने के लिए निकले 12 वर्षीय बालक की खर्राधार में डूबने से मौत

अररिया: भरगामा प्रखंड होकर गुजरने वाली खर्राधार में डूबने से एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गयी. मृतक मनीष कुमार सिमरबनी पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी ज्ञानचंद्र शर्मा का पुत्र था. मनीष वर्ग 6 का छात्र था. घटना की सूचना पर मुखिया संघ अध्यक्ष विजय सिंह यादव मृतक के घर पहुंचे व मामले का जायजा लिया. पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी.

घटना की सूचना पर भरगामा थाना पुलिस सिमरबानी पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अररिया भेज दिया है. घटना के संबंध में बताया गया कि मनीष अपने घर से पूरब आधा किलोमीटर कि दूरी पर खर्रा धार के बगल में मवेशी चराने गया था. इसी दौरान लोगों ने उसे धार में डूबते देखा.

अगल-बगल के ग्रामीणों ने धार में कूद कर बालक को बचाने कि कोशिश की व मनीष को पानी से निकालकर स्थानीय ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गये. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मुखिया विजय यादव ने कबीर अंत्येष्टि मद से पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें