27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्लैट में फंदे से झूलती मिली महिला पति ने कहा- हत्या कर लटकाया

परसुडीह के शांति निकेतन बी ब्लॉक के बंद फ्लैट में शनिवार को पंखे से फंदे के सहारे लटकती महिला की लाश मिली. मामले में महिला के पति त्रिलोक सिंह ने हल्दीपोखर के एक युवक पर हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को एक युवक ने उसे फोन कर बताया कि स्वीटी के फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है. काफी आवाज देने पर भी वह खोल नहीं रही है.

पति ने हल्दीपोखर के युवक से अवैध संबंध का लगाया आरोप

जमशेदपुर : परसुडीह के शांति निकेतन बी ब्लॉक के बंद फ्लैट में शनिवार को पंखे से फंदे के सहारे लटकती महिला की लाश मिली. मामले में महिला के पति त्रिलोक सिंह ने हल्दीपोखर के एक युवक पर हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को एक युवक ने उसे फोन कर बताया कि स्वीटी के फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है. काफी आवाज देने पर भी वह खोल नहीं रही है.

सूचना मिलने के बाद परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के सामने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया, जहां भीतर जाने पर देखा कि स्वीटी पंखे से लटकी हुई है. इसके बाद स्वीटी के पति त्रिलोक सिंह को फोन कर घटना के बारे में सूचना दी गयी. त्रिलोक सिंह ने बताया कि उसकी शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी.

इसके बाद वे काम के सिलसिले में बाहर चला गया, लेकिन पत्नी के कहने पर वह शहर लौट कर गाड़ी चलाने लगा. इसी दौरान उसकी पत्नी का संबंध हल्दीपोखर के एक युवक से हो गया. वह कई बार उसे घर पर पकड़ा था. इसके बाद परसुडीह थाने में भी शिकायत भी दर्ज कराया था और पत्नी से अलग रहने लगा था. उन लोगों का आपस में तलाक को लेकर भी बात चल रही थी.

महिला ने फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. इस आत्महत्या में कई मामले सामने आ रहे हैं. परिवार और कुछ अन्य लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अजय कुमार, थाना प्रभारी, परसुडीह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें