27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बऊवा साव के हत्या के आरोपियों ने कहा – हम अगर नहीं मारते, तो वो हमारी हत्या करा देता

राकेश साव उर्फ बऊवा हत्याकांड में शामिल एक नाबालिग को रिमांड होम और नौ आरोपियों को मेडिकल जांच कराने के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

हटिया : राकेश साव उर्फ बऊवा हत्याकांड में शामिल एक नाबालिग को रिमांड होम और नौ आरोपियों को मेडिकल जांच कराने के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया. आरोपी बबलू नायक ने बताया कि जमीन विवाद में बऊवा की हत्या हुई थी़ हम अगर नहीं मारते ताे वह हमारी हत्या करा देता.

बबलू के अनुसार ओबरिया रोड में खाता नंबर 186, प्लॉट नंबर 1485, की 1़ 64 एकड़ जमीन का एग्रीमेंट सेल सिटी पुंदाग निवासी संजय साहू ने कराया था. इस जमीन को बेचने में संजय ने बबलू नायक, जैकी नायक, मोनू टाइगर, शंकर साहू को लगाया था. कुछ जमीन बेच दी गयी थी, जबकि कुछ बची है. इस जमीन के मालिक गौतम कुमार व दीपक कुमार के अलावा तीन लोगों के नाम से दाखिल खारिज है.

कई बार संजय ने गौतम को कुछ ले-देकर हटने को कहा था, लेकिन जमीन की कीमत छह-सात करोड़ होने के कारण वह मान नहीं रहा था. गौतम ने अपनी जमीन बचाने के लिए नामकुम अंचल, जगन्नाथपुर थाना सहित कई अधिकारियों को आवेदन दिया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

इसी बीच संजय साहू ने जमीन पर कब्जा कर लिया था. इसी बात को लेकर राकेश साव उर्फ बऊवा साव से उसकी बकझक हुई थी. बबलू का कहना है बऊवा को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या नहीं करते तो वह हमारी हत्या करवा देता. इधर, पुलिस का कहना है कि इसके अलावा टोनको में लगभग तीन एकड़ जमीन है, जिस पर संजय साहू व बऊवा साव अपनी-अपनी दावेदारी कर रहे थे.

  • नौ आरोपियों को भेजा गया जेल, एक नाबालिग को रिमांड होम भेजा गया

  • जमीन को लेकर संजय साहू से हुए विवाद में हुई थी हत्या

Post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें