25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणवीर सिंह के गाने ‘आंख मारे’ पर सुष्मिता सेन ने किया धांसू डांस, आप भी देखें वायरल वीडियो

Sushmita Sen dance video- बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)हॉटस्टार के ओरिजिनल सीरीज आर्या (Aarya) में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज से एक्ट्रेस डिजिटल डेब्यू करने जा रही है. आर्या का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया. आर्या को लेकर सुष्मिता लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रही है. हाल ही में उन्होंने आर्या के सेट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर जमकर डांस कर रही है. उनके साथ उनके क्रू के लोग भी डांस कर रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Sushmita Sen dance video viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हॉटस्टार के ओरिजिनल सीरीज आर्या (Aarya) में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज से एक्ट्रेस डिजिटल डेब्यू करने जा रही है. आर्या का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया. आर्या को लेकर सुष्मिता लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रही है. हाल ही में उन्होंने आर्या के सेट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म सिम्बा के गाने आंख मारे पर जमकर डांस कर रही है. उनके साथ उनके क्रू के लोग भी डांस कर रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Also Read: बड़े बड़े योग गुरु नहीं कर सकते सुष्मिता का ये चैलेंज, वायरल हो रहा पूर्व मिस यूनिवर्स का ये योगा स्टंट

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो अपने क्रू के लोगों के साथ रणवीर सिंह के गाने ‘आंख मारे’ पर धांसू डांस कर रही है. एक्ट्रेस का यह वीडियो वेब सीरीज ‘आर्या’ के सेट का है. यह वीडियो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सुष्मिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आर्या के को-डायरेक्टर संदीप का परिचय करा रही हूं. एक शानदार डायरेक्टर, जिन्होंने पूरे दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों को डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. अब पैकअप के बाद हम उनसे डांस करवा रहे हैं.’

आर्या डच सीरीज Penoza की रीमेक है. इस वेब सीरिज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ के अलावा सिकंदर खेर, एलेक्स ओनेल, नमित दास और मनीष चौधरी भी नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन एक्टिंग में कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म ‘नीरजा’ के डायरेक्टर राम माधवानी ने इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है. यह सीरीज Disney+ Hotstar पर 19 जून को रिलीज होगी.

इस सीरीज में वह आर्या नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं. वह तीन बच्‍चों की मां और एक बिजनेसमैन की पत्‍नी हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है एक हंसते-खेलते परिवार के साथ. लेकिन फिर अचानक आर्या के पति की गोली मारकर हत्‍या कर दी जाती है. सुष्मिता सेन के पति की भूमिका में चंद्रचूड़ नजर आ रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें