26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लॉकडाउन: बिहार की राजधानी पटना में क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद? जानिए पूरी डिटेल्स

कोरोना संकट को लेकर देश में चौथे चरण के लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. अगर बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो जिला प्रशासन ने भी चौथे चरण के लॉकडाउन को लेकर दिशानिर्देश जारी कर दिए हैं. लॉकडाउन के सख्ती से पालन की हिदायत दी गयी है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को कहा गया है. नयी गाइडलाइंस के अनुसार लॉकडाउन के चौथे फेज में कई सेवाओं को जारी रखने की हिदायत दी गयी है, जबकि, कई पाबंदियां पहले की तरह ही रहेगी.

कोरोना संकट को लेकर देश में चौथे चरण के लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. अगर बिहार की राजधानी पटना की बात करें तो जिला प्रशासन ने भी चौथे चरण के लॉकडाउन को लेकर दिशानिर्देश जारी कर दिए हैं. लॉकडाउन के सख्ती से पालन की हिदायत दी गयी है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को कहा गया है. नयी गाइडलाइंस के अनुसार लॉकडाउन के चौथे फेज में कई सेवाओं को जारी रखने की हिदायत दी गयी है, जबकि, कई पाबंदियां पहले की तरह ही रहेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें