26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी के सपोर्ट में नीना गुप्‍ता ने साझा किया VIDEO, महिलाओं से बुनवाए स्‍वेटर

neena gupta supports pm modi vocal for local appeal by this video: अभिनेत्री नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के वोकल फॉल लोकल (Vocal for Local) वाली अपील को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि गढ़ मुक्तेश्वर के गांवों में रहने वाली कुछ महिलाओं से उन्होंने स्वेटर बनवाए हैं.

अभिनेत्री नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के वोकल फॉल लोकल (Vocal for Local) वाली अपील को सपोर्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि गढ़ मुक्तेश्वर के गांवों में रहने वाली कुछ महिलाओं से उन्होंने स्वेटर बनवाए हैं. वीडियो में वह स्‍वेटर दिखाती भी नजर आ रही हैं.

वीडियो में वह कह रही हैं,’ मैंने, लोकल पिछले 15-20 दिन से शुरू किया. मुक्तेश्वर में गांव में लेडीज हैं, उनके पास अभी कोई काम नहीं है क्‍योंकि टूरिस्‍ट नहीं हैं. मैंने उनसे स्‍वेटर बनवाए हैं. ये सारे स्‍वेटर मुझे सिर्फ 1000 रुपये मिले हैं. उन्‍हें काम मिला है, मुझे स्‍वेटर मिला है. उन्‍होंने मोजे भी बनाई हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ इस साल यहां कोई टूरिस्‍ट सीजन नहीं होने वाला है, किसी के य‍हां कमाई नहीं होने वाली है. मैंने अपने पति के एक स्‍वेटर बुनने के लिए दिया है. हाथ से बुने चीजों की बातें ही कुछ और होती है.’ नीना गुप्‍ता के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. फैंस कह रहे हैं कि लोकल सामान की बात ही कुछ और होती है.

बता दें कि 60 वर्षीया अभिनेत्री, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहती हैं, ने बीते दिनों एक वीडियो साझा किया था. जिसमें झूमते हुए उन्‍होंने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया था. इंस्टाग्राम पर उनके पांच लाख फॉलोवर्स हो गये हैं. इस वीडियो के कैप्‍शन में नीना गुप्‍ता ने लिखा था,’ थैंक्‍यू थैंक्‍यू’.

Also Read: बिना शादी के मां बनी थीं नीना गुप्‍ता, सुधारना चाहती हैं ये गलती, खोले राज

हाल ही में नीना गुप्‍ता को उम्र बढ़ने के कारण हुए सफेद बालों को छुपाने के लिए एक छोटे से ब्यूटी ट्रिक को साझा करते हुए देखा गया था, क्योंकि इसे लॉकडाउन की अवधि के दौरान ब्‍यूटी पार्लर को बंद रखा गया है. बता दें कि नीना गुप्‍ता अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

वर्क फ्रंट पर बात करें तो नीना गुप्ता आखिरी बार अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्‍म पंगा में नजर आईं थीं. उन्‍होंने फिल्‍म में कंगना की मां का किरदार निभाया था.इसके अलावा खबरें यह भी थीं कि नीना गुप्‍ता, अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आनेवाली थीं. लेकिन फिर उन्‍होंने बीच में ही शूटिंग छोड़ दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें