29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबई से आये 30 मजदूरों से कोरोना संदिग्ध बता मारपीट

मुंबई से मिनी ट्रक (एमएच-01सीआर-5202) पर आ रहे 30 प्रवासी मजदूरों को कोरोना संदिग्ध बता कर गुरुवार की रात रातू रोड स्थित ग्लैक्सिया मॉल के पास दो बाइक सवार में चार युवकों ने रोका और उनके साथ मारपीट की.

रांची : मुंबई से मिनी ट्रक (एमएच-01सीआर-5202) पर आ रहे 30 प्रवासी मजदूरों को कोरोना संदिग्ध बता कर गुरुवार की रात रातू रोड स्थित ग्लैक्सिया मॉल के पास दो बाइक सवार में चार युवकों ने रोका और उनके साथ मारपीट की. मारपीट करने के बाद वे फरार हो गये. इस मारपीट में कुछ मजदूर घायल हो गये. सूचना मिलते ही सुखदेवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए लिए सदर अस्पताल भेजा.

उसके बाद अन्य मजदूरों को वाहन (चारों से ओर से पैक कंटेनर की तरह) सहित सुखदेवनगर थाना लाया गया. सभी चतरा जिला के निवासी हैं. वे लोग इटखोरी सहित अन्य गांव के रहने वाले हैं. सुखदेवनगर थाना प्रभारी जॉन मुर्मू ने बताया कि सभी मजदूर मुंबई के मरीन लाइन में काम करते थे. वहीं से वाहन ठीक कर सभी चतरा आ रहे थे. पुलिस मारपीट करने वाले बाइक सवार की तलाश कर रही है. थाना प्रभारी का कहना है कि अभी सभी मजदूरों को थाना में रखा गया है. वरीय अधिकारियों का आदेश मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें