27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

योगराज सिंह ने धौनी और विराट के ऊपर लगाए गंभीर आरोप, कहा- इन लोगों ने युवराज के साथ किया धोखा

पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और चयनकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि विराट और धोनी ने उनके साथ धोखा किया है

पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और चयनकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि विराट और धोनी ने युवराज सिंह के साथ धोखा किया है और उनके पीठ पर खंजर घोंपा है. ये बातें उन्होंने न्यूज 24 को दिए एक इंटरव्यू में कहा था. दरअसल कुछ दिनों पहले युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे वैसे सपोर्ट विराट और धौनी से नहीं मिला जैसा सपोर्ट मुझे कप्तान सौरव गांगुली से मिला था.

इसी बात को लेकर जब युवराज के पिता योगराज सिंह से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विराट और धौनी के अलावा चयनकर्ताओं ने भी युवराज के साथ धोखा किया था. इंडिया में चयनकर्ता उन्हें बना दिया जाता है जिसे क्रिकेट की ABCD तक नहीं आती है. युवराज ने विराट को उनके करियर के शुरुआती स्टेज पर बहुत सपोर्ट किया था, लेकिन जब युवराज की बारी आई तो उन्होंने उनका साथ नहीं दिया. मुझे दुख होता है कि बहुत लोगों ने युवराज के साथ धोखा किया है.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं बोर्ड से गुजारिश करूंगा कि वो धौनी और कोहली को एक सम्मानजनक विदाई दें क्योंकि इन दोनों ने भारतीय क्रिकेट के बहुत किया है.

उन्होंने भारतीय टीम के मौजूदा कोच र यावी शास्त्री के बारे में भी बात करते हुए एक घटना का जिक्र किया, उन्होंने कहा कि हाल ही रवि शास्त्री मुझसे मिले हुए थे, उन्होंने मुझसे एक फोटो के लिए कहा था. तब फोन करके उनसे कहा था कि महान खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर विदाई मिलनी चाहिए.

धौनी के रिटायरमेंट पर भी राखी अपनी राय

योगराज सिंह ने धौनी के रिटायरमेंट पर भी बात करते हुए कहा कि अब उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए. क्यों कि अभी ऋषभ पंत जैसे युवा विकेटकीपर को ग्रूम करने का समय है. उन्होंने बहुत धौनी ने टीम के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन अब किसी और को मौका देने की बारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें