23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरोना से लड़ाई के लिए एनटीपीसी केरेडारी परियोजना ने दिये 5 थर्मल स्कैनर

एनटीपीसी केरेडारी कोल परियोजना की ओर से केरेडारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 5 थर्मल स्कैनर मुहैया कराया गया है. परियोजना के पदाधिकारियों ने रविवार को थर्मल स्कैनर केरेडारी स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ कुमार संजीव और अंचलाधिकारी अरुण कुमार तिर्की को सौंपा.

केरेडारी : एनटीपीसी केरेडारी कोल परियोजना की ओर से केरेडारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 5 थर्मल स्कैनर मुहैया कराया गया है. परियोजना के पदाधिकारियों ने रविवार को थर्मल स्कैनर केरेडारी स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ कुमार संजीव और अंचलाधिकारी अरुण कुमार तिर्की को सौंपा.

Also Read: चतरा-हजारीबाग सीमा पर दंडाधिकारी और बरही विधायक में हुई तूतू-मैंमैं

मौके पर केरेडारी कोल परियोजना महाप्रबंधक एसके सिन्हा ने कहा थर्मल स्कैनर से मौजूदा बिमारी कोविड-19 के संदिग्धों की स्क्रीनिंग में सहयोग मिलेगा. जिसका लाभ विस्थापित एवं प्रभावित लोगो को मिलेगा. उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के हालात में भी देश की महारत्न कंपनी एनटीपीसी बिजली उत्पादन और ऊर्जा मंत्रालय के सार्वजनिक उपक्रम पुरजोर तरीके से अपना योगदान दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल दौर में भी एनटीपीसी राष्ट्र को बिजली के साथ-साथ कोयले उत्पादन व आपूर्ति प्रदान करने में जुटी है. इसके आलावा लॉकडाउन और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए समाज के वंचित वर्ग, असहाय, गरीब मजदूरों के बिच राहत सामग्री चिकित्सा सहायता एवं भोजन राशन देकर सामाजिक कार्यों में योगदान दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें