25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पॉप सिंगर Madonna के कोरोना टेस्ट में ऐसा क्या निकला कि वो अब कार से लॉन्ग ड्राइव पे निकलेंगी

Madonna का Covid-19 एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी मैडोना ने खुद इस्ंटाग्राम के जरिये दी हैं.

फेमस पॉप स्टार सिंगर मैडोना (Madonna) का Covid-19 एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी मैडोना ने खुद इस्ंटाग्राम के जरिये दी हैं. मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं. उन्होंने ‘क्वारंटीन डायरी’ के 14वें एडिशन में यह खबर सुनाई.

Also Read: विश्व हास्य दिवस पर हंसी के फव्वारे छोड़ते टीवी जगत के कुछ वाक्ये

मैडोना ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं. इसलिए कल मैं कार में एक लॉन्ग ड्राइव पर निकलने वाली हूं और मैं खिड़कियां नीचे कर लूंगी और मैं Covid-19 की हवा में सांस लेने वाली हूं. हां मुझे उम्मीद है सूरज चमचमा रहा है.’

View this post on Instagram

#staysafe #staysane

A post shared by Madonna (@madonna) on

मैडोना इन दिनों होम क्वारंटाइन में हैं और समय-समय पर सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी पोस्ट शेयर रहती है. वो कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए काफी दिनों से सेल्फ क्वारंटाइन में थीं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं मैडोना इससे पहले उन्होंने अपनी टीनएज फोटो शेयर की थी और इसे लिखा था टीनएज क्वॉरेंटीन.

बता दें कि सेंटर फोर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेन्शन (सीडीसी) यूएस के मुताबिक एंटीबॉडी टेस्ट के जरिये ये तय किया जाता है कि कोई व्यक्ति कोविड-19 के संपर्क में है या नहीं और शरीर में वायरस से लड़ने के लिए वाले प्रोटीन का पता लगाकर किया जाता है. हालांकि एंटीबॉडी, इम्यूनिटी के बराबर मानी जाएगी या नहीं अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं, इससे पहले एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन के बाद कई हॉलीवुड सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि दोनों अब ठीक हो चुके हैं. इसमें एक्टर इदरिस एल्बा, गेम ऑफ थ्रॉन्स के क्रिस्टोफर हिव्जू, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको, डेबी मजार, डैनियल डाय किम, एंडी कोहेन, सिंगर पिंक जैसे कई सेलेब्स का नाम शामिल है.जबकि जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा, सॉन्ग राइटर एलन मैरिल, हिप-हॉप स्टार फ्रेड द गॉडसन की कोविड 19 के चलते मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें