26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोमिया के क्वारंटाइन सेंटर को किया गया सेनेटाइज

गोमिया : गोमिया के आइइएल स्थित पिट्स मॉडर्न स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में सोमवार को साड़म के चटनियांबागी का एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन सतर्क हो गया है. मंगलवार को क्वारंटाइन सेंटर के कमरों और हॉल को सेनेटाइज किया गया. सेंटर में भर्ती लोगों की स्वास्थ्य […]

गोमिया : गोमिया के आइइएल स्थित पिट्स मॉडर्न स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में सोमवार को साड़म के चटनियांबागी का एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन सतर्क हो गया है. मंगलवार को क्वारंटाइन सेंटर के कमरों और हॉल को सेनेटाइज किया गया. सेंटर में भर्ती लोगों की स्वास्थ्य जांच भी की जा रही है. सेंटर के आसपास पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है. आसपास की राशन दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाना है.

सीएचसी गोमिया के चिकित्सा प्रभारी डॉ हालेन बारला ने बताया कि पिट्स मॉडर्न स्कूल के क्वारंटाइन सेंटर में 21 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है. ललपनिया क्षेत्र के तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि फिर कोरोना मरीज मिलने के बाद चटनियांबागी गांव पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष नजर है.

इधर साड़म, चटनियांबागी सहित आसपास का क्षेत्र मंगलवार को 12वें दिन सील रहा. कोरोना वोलेंटियर्स द्वारा घर-घर राशन और सब्जी पहुंचाने का काम किया जा रहा है. गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार के नेतृत्व में प्रभावित क्षेत्र में गश्त लगायी जा रही है. मालूम हो कि साड़म के चटनियांबागी गांव में अब तक कोरोना के पांच पॉजिटिव मिले हैं. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें