28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी व एसपी उतरे सड़क पर, लॉक डाउन का दिखा असर

मंगलवार को गुमला में लॉक डाउन का असर दिखा. शहर का सबसे बड़ा सप्ताहिक बाजार नहीं लगा. सभी छोटी बड़ी दुकानें बंद रही. जरूरत के अनुसार एक-दो किराना दुकान व कुछ सब्जी दुकान खुली रही.

मंगलवार को गुमला में लॉक डाउन का असर दिखा. शहर का सबसे बड़ा सप्ताहिक बाजार नहीं लगा. सभी छोटी बड़ी दुकानें बंद रही. जरूरत के अनुसार एक-दो किराना दुकान व कुछ सब्जी दुकान खुली रही. बाकी सभी दुकानें बंद रही.

सड़कें सुनसान नजर आया. बसें ललित उरांव बस पड़ाव में खड़ी रही. कुछ लोग जरूरत के काम के लिए घर से निकले. परंतु उन लोगों को जगह-जगह पुलिस की जांच से गुजरनी पड़ी. डीसी शशि रंजन व एसपी अंजनी कुमार झा सड़क पर उतरे. इनके साथ डीडीसी हरि केशरी, उपनिर्वाचन पदाधिकारी विद्या भूषण, आईटीडीए निदेशक कृतिश्री, प्रशिक्षु आईएएस मनीष कुमार, डीआरडीए निदेशक हैदर अली, एसडीओ जीतेंद्र कुमार देव, डीएसपी प्राण रंजन, डीटीओ मोनिका टुटी, एलआरडीसी सुषमा नीलम सोरेंग, भवन प्रमंडल के एइ शिवशंकर प्रसाद, बीडीओ संध्या मुंडू, सीओ के मुंडू, थानेदार शंकर ठाकुर सहित कई अधिकारी थे.

सभी अधिकारी शहर का भ्रमण किये. डीसी शशि रंजन ने सड़क पर चल रहे कई राहगीरों को घर पर ही रहने की सलाह दिये. कुछ लोग बाइक से चल रहे थे. उन लोगों को भी घर पर रहने के लिए कहा गया. डीसी ने कहा कि अगर बेवजह घूमेंगे, तो मजबूरी में कार्रवाई करनी होगी.

उन्होंने गुमला जिले के सभी 12 प्रखंड के लोगों को अपने-अपने घरों में रहने व लॉक डाउन का पालन करने के लिए कहा है. वहीं गुमला एसपी अंजनी कुमार झा शहर के गली मुहल्लों में फोर्स लेकर घुसे. लोगों को घरों से नहीं निकलने की सलाह दी. एसपी ने कहा कि सरकार की बात नहीं मानेंगे. तो मजबूरी कार्रवाई करनी होगी. भीड़ लगाने पर कार्रवाई तय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें