28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

10 रुपये में मास्क और 20 रुपये में सेनिटाइजर दे रहा है जिला प्रशासन

सात से दस दिनों तक यहां मिलेगा मास्क

रांची : देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए कई राज्यों को लॉकडाउन किया गया है. राज्य सरकार इन बातों का विशेष ध्यान रख रही है कि जरूरी सामान लोगों के पास आसानी से उपलब्ध हो सके. इसी कड़ी में रांची समाहरणालय में मास्क और हैंड सेनिटाइजर की बिक्री सस्ती दरों पर की गयी है.

रांची समाहरणालय कैंपस में लोगों ने सस्ते दामों में मास्क खरीदा. प्रशासन की तरफ से मास्क और सेनिटाइजर की बिक्री का पूरा ध्यान रख रही थी शालिनी उन्होंने बताया कि अबतक 700 से ज्यादा लोगों ने मास्क और सेनिटाइजर खरीदा है. जिला प्रशासन की तरफ से यह पहल है ताकि लोगों तक यह आसानी से पहुंच सके यह सात से दस दिनों तक रहेगा.

Undefined
10 रुपये में मास्क और 20 रुपये में सेनिटाइजर दे रहा है जिला प्रशासन 2

सुबह 11 बजे से शाम के 4 बजे तक हम मास्क और सेनिटाइजर देंगे. सिर्फ यहां ही नहीं रिम्स और दूसरे जगहों पर भी स्टॉल लगाया जायेगा. आज हमारे पास स्टॉक कम था इस वजह से हमने दूसरे जगहों पर स्टॉल नहीं लगाया है लेकिन जल्द ही दूसरे जगहों पर भी इसकी बिक्री शुरू होगी.

राज्यभर में लॉकडाउन है और झारखंड सरकार ने सख्ती बढ़ायी है. पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी है.सीमाएं सील कर दी हैं. विधानसभा का बजट सत्र भी समय से पहले स्थगित कर दिया गया. देश के 21 राज्यों में पूरी तरह जबकि तीन राज्यों में आंशिक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया. पंजाब और महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें