29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nargis Fakhri ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, फैंस बोले- HOTTEST GIRL…

Nargis Fakhri ने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की है. फैंस इस तसवीर को जमकर लाइक एंड शेयर कर रहे है.

कोरोना वायरस (coronavirus) से पूरा देश और दुनिया सहमा हुआ है. कोरोना के कारण लोग अपने घरों में कैद है. इस दौरान सेलेब्स भी घरों में रहकर अपना टाइम पास कर रहे है. हाल ही अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने सोशल मीडिया पर एक तसवीर शेयर की है. फैंस इस तसवीर को जमकर लाइक एंड शेयर कर रहे है.

नरगिस फाखरी ने इस तसवीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस तसवीर में उन्होंने ब्लैक शिमरी ड्रेस पहन रखा है. इसमें नरगिस बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिख रही है. वहीं, फैंस उनकी इस लुक को बहुत पसंद कर रहे है. उनके इस तसवीर पर एक फैन ने लिखा, वो काफी हॉट दिख रही है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा इस प्लेनट की सबसे हॉटेस्ट गर्ल है.

इससे पहले नरगिस फाखरी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, वे पिछले तीन दिनों से एक ही कपड़ों में हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा – ‘मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हैं. क्या ही पॉइंट है? क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं, अगर हम ये सब नहीं सोचे तो शायद हमारे बहुत सारे पैसे बच जाएंगे क्यों कर रहे हैं हम ये सब’.

वहीं, नरगिस ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बता रही थी कि घर में कैसे बोर हो रही है. इस वीडियो में नरगिस घर की सफाई कर रही है. इसके साथ ही वो किचन में बर्तन साफ करते हुए, टॉयलेट क्लीन करते हुए, झाड़ू लगते हुए, कपड़े धोते हुए और फनी फेसेज बनाते हुए देखी जा सकती हैं.

बता दें कि नरगिस ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था और इसमें उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य किरदार में थे. वहीं, नरगिस को पिछली बार ‘अमावस’ में देखा गया था. इसमें उनके साथ सचिन जोशी और मोना सिंह नजर आए थे.

गौरतलब है कि कोरोना के चपेट में भारत में अब तक 498 लोग आ चुके हैं. इस बीमारी से 9 लोगों की मौत हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें