30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरोना का असर : महावीर मंडल इस बार रामनवमी में नहीं निकालेगा शोभायात्रा, लोगों से कहा सुरक्षित रहें

लोगों से आग्रह किया है कि रामनवमी के दिन सुबह 8:00 बजे अपने-अपने घरों में सात बार हनुमान चालीसा का पाठ करें

रांची : कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए श्री महावीर मंडल रांची महानगर ने राम नवमी के अवसर पर निकाले जाने वाली शोभायात्रा और झांकियों के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है. इस बार रांची की जनता को मंडल ने केरल की पारंपरिक लोक संस्कृति पर आधारित झांकियां दिखाने की तैयारी थी लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की अपील और झारखंड मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन सरकार द्वारा लिए गए निर्णय का मंडल ने स्वागत किया है.

इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए मंडल के अध्यक्ष तिलकराज अजमानी ने लोगों से आग्रह किया है कि रामनवमी के दिन सुबह 8:00 बजे अपने-अपने घरों में सात बार हनुमान चालीसा का पाठ करें. घरों से बाहर न निकले कोरोना से बचने का इससे बेहतर कोई उपाय नहीं है.

मंडल के मुख्य संरक्षक पवन बजाज कार्यकारी अध्यक्ष डॉ दिलीप सोनी ,रमेश माली ,महामंत्री मुनचुन राय , संगठन मंत्री रविंद्र वर्मा और प्रवक्ता बादल सिंह ,संरक्षक प्रेम वर्मा , निरंजन शर्मा , अवधेश प्रसाद , रामधन वर्मन , वरीय उपाध्यक्ष संजय मिनोचा , सुमित सिंह , संयोजन योगेश अग्रवाल , सह संयोजक महेश सोनी , उपाध्यक्ष शेखर सरन , दिलीप सवांकार , सन्नी साव , सम्भु प्रसाद, कोसाध्यक्ष संजय कुमार ने संयुक्त विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि कोरोना वायरस के चलते कार्यक्रम स्थगित किए गए है रांची वासियों ने जिस तरह प्रधानमंत्री की अपील पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाया है उसी तरह लॉक डाउन को भी सफल बनाया जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें