30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस – नक्सली मुठभेड़, तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद

मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली

सिमडेगा: सिमडेगा जिला के जलडेगा एवं बानो सीमा क्षेत्र में स्थित गतिगड़ा जंगल में आज अहले सुबह पुलिस व पीएलएफआई नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई  . मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चली.

मुठभेड़ के के दौरान ही 3 पीएलएफआई नक्सलियों के पकड़े जाने की सूचना है . नक्सलियों के पास से हथियार की बरामदगी की भी सूचना है. जलडेगा एवं बानो सिमा क्षेत्र के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पर एसपी संजीव कुमार के निर्देश पर सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस बल की टीम बनाकर छापामारी अभियान चलाई गई .

छापामारी अभियान में शामिल सशस्त्र बल जंगल में थे. इसी दौरान पुलिस को देखते ही पीएलएफआई नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में अपने को कमजोर पड़ता देख कुछ नक्सली भाग खड़े हुए. गतिगड़ा जंगल व आसपास के इलाकों में पुलिस सर्च अभियान चला रही है. एसपी संजीव कुमार मुठभेड़ में शामिल पुलिस के जवानों से बातचीत कर घटना की विस्तृत जानकारी ली इसके बाद वे स्वयं भी सशस्त्र जवानों के साथ सर्च अभियान में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें