25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘जनता कर्फ्यू’ के समर्थन को लेकर सराहना की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस की रोकथाम के प्रयास के तहत रविवार के लिए ‘जनता कर्फ्यू' के आह्वान को विभिन्न नेताओं से पार्टी लाइन से हटकर समर्थन मिलने की शुक्रवार को प्रशंसा की और इसे ‘द्विपक्षीय' समर्थन करार दिया.

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस की रोकथाम के प्रयास के तहत रविवार के लिए ‘जनता कर्फ्यू’ के आह्वान को विभिन्न नेताओं से पार्टी लाइन से हटकर समर्थन मिलने की शुक्रवार को प्रशंसा की और इसे ‘द्विपक्षीय’ समर्थन करार दिया. जनता कर्फ्यू के अपने आह्वान पर विभिन्न नेताओं के ट्वीटों पर उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे प्रयासों में द्विपक्षीय समर्थन बहुत ही प्रशंसनीय है. हमें मिलकर इस खतरे से लड़ना है.” राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की नेता सुप्रिया सुले ने ट्वीट किया कि देश की जिम्मेदार नागरिक के रूप में वह मोदी द्वारा घोषित जनता कर्फ्यू के प्रति समर्थन देने का संकल्प लेती हैं. प्रधानमंत्री ने तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के ट्वीटों का भी हवाला दिया जिन्होंने कहा कि यह राष्ट्र के लिए परीक्षा की घड़ी है और हर व्यक्ति इस खतरे से लड़ना चाहिए एवं सामाजिक मेल-जोल से दूर रहना चाहिए.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ दिन में नवरात्रि का पर्व आ रहा है. यह शक्ति और उपासना का पर्व है. भारत पूरी शक्ति के साथ आगे बढ़े, यही हमारी शुभकामना है. मैं देशवासियों को इस बात के लिए भी आश्वस्त करता हूं कि देश में दूध, खाने-पीने का सामान, दवाइयां, जीवन के लिए जरूरी ऐसी आवश्यक चीजों की कमी ना हो इसके लिए तमाम कदम उठाए जा रहे हैं. इनका संग्रह करके रखने की जरूरत नहीं है.

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र के नाम अपने संदेश में ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील कोबॉलीवुड के कलाकारों ने भी सर्मथन दिया है. बॉलीवुड पीएम नरेंद्र मोदी की इस अपील पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं जो 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात्रि नौ बजे तक हैं। मैं उन देशवासियों की भी जमकर सराहना करता हूं जो इन विपरीत हालात में भी बिना थके काम कर रहे हैं…एकजुट रहें, सुरक्षित रहें, सावधानी बरतें.’ बता दें कि संजय दत्त और अमिताभ बच्चन के अलावा शबाना आजमी, महेश भट्ट और कार्तिक आर्यन का भी ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर रिएक्शन आ चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें