29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Coronavirus: पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संदेश, यहां देखिए VIDEO

PM Modi LIVE on Coronavirus Outbreak In India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना को लेकर राष्‍ट्र को संबोधित कर रहे हैं. मोदी को लाइव देखने के लिए आप उनके फेसबुक पेज www.facebook.com/narendramodi/ और www.narendramodi.in पर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर www.youtube.com/user/narendramodi या ट्विटर अकाउंट https://twitter.com/narendramodi पर भी देख सकते हैं.

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना को लेकर राष्‍ट्र को संबोधित कर रहे हैं. मोदी को लाइव देखने के लिए आप उनके फेसबुक पेज www.facebook.com/narendramodi/ और www.narendramodi.in पर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर www.youtube.com/user/narendramodi या ट्विटर अकाउंट https://twitter.com/narendramodi पर भी देख सकते हैं.

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में दहशत में है. दुनिया भर में कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 8000 से अधिक हो चुकी है और संक्रमित लोगों की संख्‍या दो लाख से अधिक हो गयी है. भारत में भी संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है. गुरुवार को इससे चौथी मौत हो गयी है. जबकि संक्रमित लोगों की संख्या 173 हो गयी है. इनमें 25 विदेशी नागरिक… 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन और कनाडा, इंडोनेशिया तथा सिंगापुर का एक-एक नागरिक हैं.

इस बड़ी संकट के दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्‍ट्र को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री की अगुआई में केंद्र सरकार लगातार कोरोना वायरस पर नजर बनाये हुए है. सुरक्षा को लेकर सरकार ने देश भर में सभी स्‍कूल-कॉलेज, जीम, पर्यटक स्‍थल, मॉल आदि को बंद करने का आदेश दे दिया है. सरकार ने विदेश से भारत आने वाली सभी अंतरराष्‍ट्रीय विमानों को लैंड करने पर रोक लगा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें