25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए रिम्स में डॉक्टर और कर्मचारियों की छुट्टी रद्द

राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान ( रिम्स) में सभी डॉक्टर, कर्मचारियों की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है.

रांची : राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान ( रिम्स) में सभी डॉक्टर, कर्मचारियों की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है. रिम्स की तऱफ से जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सभी डॉक्टर और कर्मचारियों की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है.

हालांकि विशेष परिस्थिति में छुट्टी के लिएआवेदन करने की इजाजत है. कोरोना वारयर के मरीजों की जांच के लिए रिम्स में सेंटर बनाये गये हैं. झारखंड में मरीजों की जांच के लिए सैंपल तैयार किया जाता है जिसे एमजीएम मेडिकल कॉलेज, जमशेदपुर भेजा जाता है. हालांकि मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि रिम्स में भी कोरोना की जांच के लिए लैब बनेगा.

गौरतलब है कि झारखंड में अबतक किसी भी मरीज में कोरोना के लक्षण नहीं पाये गये हैं. अब खबर आ रही है कि रिम्स के बाद दूसरे सरकारी अस्पतालों में भी डॉक्टरों की छुट्टी रद्द की जा सकती है. बिहार में भी इस वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएमसीएच में सभी डॉक्टरों और अपने कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें