25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रघुवर दास ने बाबा बासुकीनाथ की कसम खायी थी वादा पूरा नहीं किया : हेमंत सोरेन

रांची : कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसानी ने एक बार मधुपुर को जिला बनाने की मांग विधानसभा में दोहरायी. इरफान अंसारी की इस मांग पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि पिछली सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बाबा बासुकीनाथ की कसम खा कर वादा किया था कि मधुपुर को जिला […]

रांची : कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसानी ने एक बार मधुपुर को जिला बनाने की मांग विधानसभा में दोहरायी. इरफान अंसारी की इस मांग पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि पिछली सरकार में तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बाबा बासुकीनाथ की कसम खा कर वादा किया था कि मधुपुर को जिला बनाएंगे लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नही किया.

गौरतलब है कि मधुपुर को जिला बनाने की मांग बहुत पहले से उठती रही है. इस मांग को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन और विरोध प्रदर्शन भी किया गया है. मधुपुर जिला बनाओ संघर्ष समिति इसके लिए लगातार प्रयास करती रही है. झारखंड राज्य अलग बनने के साथ ही मधुपुर को जिला बनाने की मांग तेज हुई. अलग जिला बनाने की मांग करने वालों का कहना है कि इस जगह का विकास तभी संभव है जब मधुपुर जिला बनेगा.

इरफान अंसानी ने एक सवाल के जवाब मेंकहा, मैं एक डॉक्टर हूं और अमीबा की तरह हूं, उसे कितना भी काट लो वह मता नहीं है ठीक उसी तरह मैं भी खत्म होने वाला नही हूँ. इरफान ने पार्टी के अंदर चल रहे विरोध को लेकर भी पत्रकारों के सवालो का जवाब दिया उन्होंने कहा, किसी व्यक्ति का मतभेद किसी व्यक्ति से ही हो सकता है.

मेरा कांग्रेस पार्टी से कोई मनमुटाव नही है. ध्यान रहे कि इरफान अंसारी ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से उतारे गये उम्मीदवार पर कहा था कि कांग्रेस ने भाजपा को व़ॉकओवर दे दिया है. अल्पसंख्यक को उम्मीदवार बनाने के नाम पर लॉलीपॉप थमाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें