22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Coronavirus Pandemic: अब सलमान खान और ऋतिक रोशन ने इंटरनेशनल टूर किया रद्द!

Salman Khan and Hrithik Roshan postpones International Tours: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण अभिनेता सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टूर रद्द कर दिये हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्‍ट्रीज कोरोना वायरस की वजह से थम से गये हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण अभिनेता सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टूर रद्द कर दिये हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्‍ट्रीज कोरोना वायरस की वजह से थम से गये हैं. भारत में COVID-19 के मामलों की संख्‍या बढ़कर 89 हो गई है. यह बीमारी दुनिया के विभिन्‍न हिस्‍सों में महामारी का रूप धारण कर चुकी हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक अमेरिका और कनाडा में परफॉर्म करना था. उनके कॉन्‍सर्ट अटलांटा, न्‍यू जर्सी, टोरंटो, डलास, हॉस्‍टन, सियाटल और सैन जोस में होने थे. लेकिन फिलहाल इसे टाल दिया गया है जब तक कि कोरोना वायरस कंट्रोल में नहीं आ जाता.

ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, ऋतिक रोशन ने अपना 9 दिवसीय टूर रद्द कर दिया है. उन्‍हें न्‍यू जर्सी, शिकागो, डलास, सैन जोंस, वाशिंगटन और अटलांटा जैसे शहरों में अपने प्रशंसकों से मिलना था और उन्‍हें बधाई देनी थी. उनका यह टूर 10 अप्रैल से शुरू होनेवाला था.

मुंबई मिरर ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा,’ वैश्विक स्‍वास्‍थ्‍य परिदृश्‍य सामान्‍य होने पर ऋतिक रोशन और आयोजक नयी तारीखों का ऐलान करेंगे. यह दौरा तब तक के लिए स्‍थगित है.’ वहीं सलमान खान के टूर के बारे में मुंबई मिरर को एक सूत्र ने बताया कि, ‘ मौजूदा समय में यात्रा करना उचित नहीं है. हम जल्‍द नयी तारीखों की घोषणा करेंगे.’

चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर का खौफ अब देश और दुनिया में गहराने लगा है. भारत में जहां इस घातक वायरस के कारण दो लोगों की मौत सामने आई है, वहीं अमेरिका में अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के कारण करीब-करीब आधे भारत में बंद की स्थिति है.

कोरोनावायरस ने चीन के बाद सबसे ज्यादा इटली में कहर बरपाया है. इस छोटे से देश में शुक्रवार को कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौतें हुई. अधिकारियों ने बताया कि इटली में पिछले 24 घंटे में 250 लोगों की जान गई है.इसी के साथ ही इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 1266 हो गई है. यहां पर इस बीमारी से कुल 17,660 लोग पीड़ित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें