26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस छापेमारी में दो चोर गिरफ्तार, 10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने आज छापेमारी में दो चोरों के साथ 10 मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की. डीएसपी विवेकानन्द ठाकुर एवं एसडीपीओ कमल किशोर ने बताया की हिमांशु कुमार मेहता दंगा मामले का भी अभियुक्त है.

इचाक : पुलिस ने आज छापेमारी में दो चोरों के साथ 10 मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने यह छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की. डीएसपी विवेकानन्द ठाकुर एवं एसडीपीओ कमल किशोर ने बताया की हिमांशु कुमार मेहता दंगा मामले का भी अभियुक्त है.

जिसकी पुलिस तालाश कर रही थी. डीएसपी ने बताया कि चोरों का मुख्य सरगना अशोक मेहता को गिरफ्तार करने के लिए को लेकर उसके सभी ठिकानों पर छापामारी की जा रही है,जबकि संतोष उर्फ भोला को पिकअप वैन की चोरी मामले में इचाक पुलिस एक माह पहले जेल भेज चुकी है.

उन्होंने बताया, गुंजा के राहुल कुमार के घर से एक स्कूटी , 4 स्प्लेंडर , 3 अपाची एवं एक पल्सर कुल 9 दो पहिया वाहन एवं इचाक बाजार स्थित हिमांशु के घर से एक स्कूटी को जब्त किया गया डीएसपी ने बताया कि सभी वाहन चोरी के हैं. दो दो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल में एक एक ही नम्बर लगाकर चोर बदल बदलकर मोटरसाइकिल चला रहे थे.

इसकी भनक पुलिस को पहले ही लग चुकी थी. इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी नन्दकिशोर दास ने बताया कि राहुल कुमार को शक के आधार पर पुलिस ने गश्ती के दौरान हदारी गांव के पास अपाची मोटरसाइकिल JH 02QR 5618 के साथ पकड़ा , वाहन के कागजात के जांच के दौरान चोरी का मोटरसाइकिल पाया गया.

पूछताछ के क्रम में अन्य मोटरसाइकिल की चोरी की बात भी कबूल किया फिर उसके निशानदेही पर उसके घर गुंजा गांव में छपामारी कई गयी , इसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली , छापामारी में इंस्पेक्टर नन्दकिशोर दास , पीएसआई अभिषेक कुमार सिंह के अलावा पुलिस के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें